स्टंट करते समय टाइगर श्रॉफ के साथ हुआ बड़ा हादसा, Video में देखे कैसे लगी चोट

 
tiger shroff

Tiger Shroff Movies: टाइगर श्रॉफ के साथ एक स्टंट सीन शूट करने के दौरान बड़ा हादसा हो गया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके एक्सीडेंट की जानकारी दी है।

 

नई दिल्ली। Tiger Shroff New Action Movie: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी एक्शन और स्टंट मूवीज के कारण इंडस्ट्री में खूब पॉपुलैरिटी पा रहे हैं। टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्में यूथ में काफी फेमस हैं। टाइगर अपने फैंस के लिए फिल्मों में जमकर एक्शन का मसाला डालते हैं, जिसके लिए खूब मेहनत भी लगती है। इस बार ऐसे ही एक्शन सीन शूट करने के दौरान टाइगर श्रॉफ के साथ हादसा हो गया है। टाइगर ने अपने एक्सीडेंट की जानकारी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके दी है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

टाइगर श्रॉफ का ऐसे टूटा पैर
टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, एक कंक्रीट के वॉश बेसिन को तोड़ते हुए मेरा पैर टूट गया। मुझे लगा मैं कर लूंगा और अपने आपको ज्यादा मजबूत समझ रहा था। लेकिन मेरे बचाव में बेसिन भी टूट गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर एक शख्स के साथ जबरदस्त एक्शन मोड में हैं। वह हवा में टांग उछालते हुए पॉवर के साथ सीन शूट कर रहे हैं। बचाव में वह शख्स वॉश बेसिन उठा लेता है, जिसे हटाने के लिए टाइगर उसपर अपना पैर मारते हैं। वॉश बेसिन तो टूट जाता है लेकिन उनके पैर पर भी चोट आती है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही अब गणपत और फिर अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले हैं। गणपत में टाइगर के साथ कृति सेनन मेन लीड में दिखाई देंगे। बता दें टाइगर और कृति इससे पहले हीरोपंती 2 में साथ दिखाई दिए थे, यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी लेकिन वहां कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में अब दिलचस्प यह देखना होगा कि यह जोड़ी गणपत में क्या नया दिखा पाती है। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web