Big Breaking: शाहरुख खान को कस्टम ने एयरपोर्ट पर रोका, एक घंटे तक हुई पूछताछ, जानिए क्या है पूरा मामला...

पूछताछ की पूरी प्रक्रिया करीब एक घंटे तक चली। जिसके बाद शाहरुख और पूजा ददलानी को एयरपोर्ट से जाने दिया गया।
 
Big Breaking: शाहरुख खान को कस्टम ने एयरपोर्ट पर रोका, एक घंटे तक हुई पूछताछ, जानिए क्या है पूरा मामला...

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, कस्टम ने अभिनेता को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया। शाहरुख खान शारजाह से वापस आए थे। वहीं, एयरपोर्ट पर तैनात एयर इंटेलिजेंस यूनिट यानी AIU के सूत्रों के मुताबिक, किंग खान के पास महंगी, लग्जरी घड़ियां थी, जिसकी कीमत करीब 18 लाख रुपए बताई जा रही है। इसके लिए एक्टर को 6.83 लाख रुपए का जुर्माना चुकाना पड़ा। साथ ही तकरीबन एक घंटे तक किंग खान और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी से पूछताछ की गई।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

क्या है पूरा मामला
शाहरुख खान प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचे थे। इसके बाद T-3 टर्मिनल पर शुक्रवार देर रात करीब 1 बजे कस्टम वालों ने उन्हें रोक लिया। कहा जा रहा है कि शाहरुख ने एजेंसियों की कार्रवाई में सहयोग किया और पेनाल्टी की रकम चुकाई। शनिवार सुबह करीब 5 बजे कस्टम ड्यूटी भरने के बाद उन्हें जाने दिया गया।

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

शाहरुख के बॉडीगार्ड के नाम पर बिल
पूछताछ की पूरी प्रक्रिया करीब एक घंटे तक चली। जिसके बाद शाहरुख और पूजा ददलानी को एयरपोर्ट से जाने दिया गया लेकिन उनके बॉडीगार्ड रवि और अन्य सदस्यों को रोक लिया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिल शाहरुख के बॉडीगार्ड के नाम पर बना है। हालांकि सूत्र बताते हैं कि पैसे शाहरुख के क्रेडिट कार्ड से दिए गए। 

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

किंग खान के पास से मिली ये मंहगी घड़ियां-
अधिकारियों को बाबुन और ज़ुर्बक, रोलेक्स, स्पिरि (लगभग 8 लाख रुपये की लागत) और एप्पल के ब्रांड की महंगी घड़ियों की रेंज मिली। साथ ही बैग में कई खाली बॉक्स भी मिले। कहा जा रहा है कि इससे कस्टम ड्यूटी से बचने की कोशिश की जा रही थी। कस्टम ने इन घड़ियों का इवैल्यूएशन किया तो इन पर 17 लाख 56 हज़ार 500 रुपये की कस्टम ड्यूटी बनी। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web