Bhediya Movie First Review: 'भेड़िया' का पहला रिव्यू आया सामने, क्रिटिक ने बताया कैसी है वरुण-कृति की ये फिल्म

 
bhediya

Bhediya Movie First Review वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया इस शुक्रवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। तो टिकट बुक करने से पहले यहां पढ़ें कैसी है ये क्रीचर कॉमेडी फिल्म भेड़िया।

नई दिल्ली। Bhediya Movie First Review: वरुण धवन और कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ये फिल्म इस शुक्रवार यानी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रोमो और ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस में इसे लेकर काफी क्रेज है वो जल्द से जल्द 'भेड़िया' बने वरुण धवन को देखना चाहते हैं। इस क्रीचर कॉमेडी फिल्म का पहले रिव्यू हमारे सामने आ गया है। तो अगर आप भी भेड़िया की एडवांस बुकिंग की तैयारी कर ली हैं तो टिकट बुक करने से पहले यहां पढ़े फिल्म का पहला रिव्यू...

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

ओवरसीज सेंसर बोर्ड मेंबर उमैर संधू ने 'भेड़िया' को देख लिया है और सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला रिव्यू भी शेयर किया है। उन्होंने इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिए है। इस रेटिंग को अच्छा ही कहा जा सकता है क्योंकि 3 स्टार पर भी फिल्म को देखने लायक कहा जाता है तो 3.5 स्टार बढ़िया की ही कैटेगरी में आते है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

दर्शकों को एंटरटेन करेगी भेड़िया
ट्विटर पर 'भेड़िया' का पहला रिव्यू शेयर करते हुए उमेर संधू ने लिखा 'फिल्म में हॉरर और कॉमेडी का गजब का कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है, जो लोगों को काफी एंटरटेन करेगा। बॉक्स ऑफिस पर, इस एंटरटेनर के पास निश्चित रूप से दर्शकों को गुदगुदाने का मौका है, ये फिल्म अंत में आपको एक रोलर कोस्टर अनुभव देगी। जबरदस्त.. 3.5/ 5

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

'दृश्यम 2' से होगी टक्कर
बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों अजय देवगन स्टारर 'दृश्यम 2' धूम मचा रही है। फिल्म गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ पार हो जाएगी। ऐसे में 'भेड़िया' के सामने दृश्यम 2 बड़ी चुनौती की तरह खड़ी है। हालांकि दोनों ही फिल्मों के जॉनर अलग हैं तो ऐसे में कहा जा सकता है कि 'भेड़िया' दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो सकती है। एडवांस बुकिंग की बात करें तो ये कहना गलत नहीं होगा कि ये भी इस साल की बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बनेगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web