Aarya 3 की रिलीज से पहले Sushmita Sen के घर आई करोड़ों की ऐसी चीज, खुशी से फूली नहीं समां रही एक्ट्रेस

 
sushmita sen new car

Sushmita Sen News: सुष्मिता सेन अपनी जिंदगी से जुड़े हर खास पल को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उनकी लाइफ में एक और खुशी का मौका आया जिसे लेकर वो खुशी से फूली नहीं समां रही हैं। 

 

नई दिल्ली। Sushmita Sen New Car: आर्या, आर्या 2 के बाद अब इस साल सुष्मिता सेना आर्या 3 लेकर आने वाली हैं। फिलहाल सीरीज की शूटिंग चल रही है और इसी साल उसे रिलीज करने की तैयारी हैं लेकिन सीरीज की रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस को बड़ी खुशखबरी मिल गई है। घर में आई है करोड़ों की ऐसी चीज जिसके देख सुष्मिता के पैर जमी पर नहीं हैं और वो मारे खुशी के फूली नहीं समां रहीं। हम बात कर रहे हैं सुष्मिता की नई कार की जिसे नए साल के मौके पर उन्होंने खुद को ही गिफ्ट किया है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

सुष्मिता ने खरीदी Mercedes AMG GLE 53 Coupe
सुष्मिता सेन अपनी जिंदगी के हर खा और खुशी के पल को फैंस के साथ जरूर साझा शेयर करती हैं लिहाजा अब जब उनकी जिंदगी में इतना खास मौका आया तो उसे भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। एक्ट्रेस ने नई नवली Mercedes AMG GLE 53 Coupe का स्वागत किया और इस आलीशान कार को देख वो काफी खुश भी नजर आईं। उन्होंने एक वीडियो शेयर की है जिसमें ब्लैक कलर की कार के साथ खड़ी होकर सुष्मिता पोज दती नजर आ रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

अब कार इतनी शानदार है तो जाहिर सी बात है इसकी कीमत भी उनती ही दमदार होगी। Mercedes AMG GLE 53 Coupe के प्राइज की बात करें तो ये कार 2 करोड़ की कीमत की है। 

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

2022 में सुष्मिता ने खूब बंटोरी सुर्खियां
साल 2022 में सुष्मिता कई वजहों से चर्चा में रहीं। सबसे पहले तो अपने भाई और भाभी यानि राजीव सेन और चारू असोपा के कारण वो सुर्खियों में रहीं। इसके अलावा वो ललित मोदी संग उनका नाम जुड़ने के कारण भी चर्चा में आ गईं। कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसमें सुष्मिता ललित मोदी  के काफी करीब नजर आईं और इसस साफ हो गया कि दोनो के बीच कोई रिश्ता जरूर रहा है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web