Award Function: Allu Arjun के डांस परफॉर्मेंस ने जीता दिल, वायरल हो रहा Video

 
allu arjun
Allu Arjun in Award Function

नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन की पिछली रिलीज फिल्म पुष्पा थी। जिसमे बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में आती है। फिल्म के हिट होने के बाद से अल्लू अर्जुन लगातार सुर्खियों में है। अभिनेता को बीते दिन यानी शनिवार को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर अवार्ड शो साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स सम्मानित किया गया है।

आपको बता दें कि, अल्लू अर्जुन के अलावा इस अवॉर्ड फंक्शन में तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स पहुंचे। इसके अलावा बॉलीवुड के कलाकारों ने भी एंट्री की। इस अवॉर्ड नाइट की हाईलाइट डिस्ट्रीब्यूट किए गए अवॉर्ड्स के अलावा सितारों की स्टेज परफॉर्मेंस भी रही।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा अल्लू अर्जुन के गाने ने सुर्खियां बटोरी। सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन के कई वीडियो वायरल हो रहे है। जिसमें वह अपनी सुपरहिट फिल्म पुष्पा के चर्चित गाने उं अंटावा के तेलुगू वर्जन पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान अभिनेता का यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। बता दें कि, सीमा 2022 की शाम अभिनेता अल्लू अर्जुन के लिए बेहद खास रही, उन्हें और उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के बेस्ट एक्टर का अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान उन्होंने स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

आपको बता दें कि, पुष्पा का गाना उं अंटावा को अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री समांथा रूथ प्रभु को पर फिल्माया गया था। यह साल 2021 का सबसे चर्चित गाना था। अगर हम बात करें फिल्म पुष्पा की तो इसका दूसरा पार्ट जल्द ही बनकर तैयार होने वाला है। मेकर ने अधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है, यह फिल्म अगले साल रिलीज की जा सकती हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web