Athiya KL Rahul Wedding: केएल राहुल की दुल्हन बनने जा रही अथिया, शाहरुख और सलमान होंगे शादी में शामिल  

बताया जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है। 

 
Athiya KL Rahul Wedding: केएल राहुल की दुल्हन बनने जा रही अथिया, शाहरुख और सलमान होंगे शादी में शामिल  

मुंबई। एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी आज होगी। दोनों आज शाम 4 बजे सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अथिया और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में इंटीमेट तरीके से हो रही है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अथिया के पिता सुनील शेट्टी को बेटी की शादी पर शुभकामनाएं दी हैं। इस शादी में शाहरुख खान और सलमान खान भी शामिल होंगे।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

शाहरुख और सलमान होंगे शादी में शामिल
बता दें, इस शादी में शाहरुख खान, सलमान खान, से लेकर अनुष्का शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी जैसे सेलेब्स शामिल होने वाले हैं। हालांकि इस शादी में केएल राहुल के खास दोस्त विराट कोहली शामिल नहीं होंगे, क्योंकि उनको आज इंदौर में स्पॉट किया गया है। वो वहां पर इंडिया-न्यूजीलैंड मैच में बिजी हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: Interesting : 78 साल के शख्स ने की 18 साल की लड़की से शादी, 2 साल से चल रहा था अफेयर!

खास होगा शादी का खाना
बताया जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है। शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि ट्रेडिशनल साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा। इस शादी की तस्वीरें खींचने की जिम्मेदारी जाने-माने फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को दी गई है।

फोन ले जाने की अनुमति नहीं
राहुल और अथिया की शादी में किसी को भी फोन ले जाने की अनुमति नहीं है। शादी में शामिल होने वाला कोई भी मेहमान फोन लेकर वहां नहीं पहुंचेगा। उन्हें अपना फोन बाहर ही कहीं जमा करना पड़ेगा।

यह खबर भी पढ़ें: पत्नी घमंडी ना हो जाए... तो इसलिए 200 करोड़ मिलने की बात पति ने किसी को नहीं बताई!

रविवार को सुनील शेट्टी ने अपने खंडाला फार्महाउस पर एक भव्य संगीत समारोह की मेजबानी की, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। समारोह में अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और लोकप्रिय बॉलीवुड फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा भी शामिल हुए। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web