Anupam Kher: अब करण जौहर और आदित्य चोपड़ा नहीं देते अपनी फिल्मों में काम, जाने क्या कहा अनुपम खेर ने?

 
Anupam Kher

नई दिल्ली। सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर पिछले कई दशकों से बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा दिखा रहा है। इन दिनों उनकी तेलुगू फिल्म 'कार्तिकेय 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ऐसे में उनकी गिनती बॉलीवुड ही नहीं साउथ के भी सफल अभिनेताओं में होने लगी है। वहीं, इससे पहले वह 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आए थे, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अभिनेता अभी कई साउथ की फिल्मों में नजर आने वाले हैं, लेकिन उन्हें इस बात का दुख है कि अब उन्हें मेनस्ट्रीम फिल्मों में काम नहीं मिल रहा।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

अनुपम खेर ने अपने करियर में कई बड़े बैनर की फिल्मों में काम किया है। उन्होंने करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और आदित्य चोपड़ा के साथ कई फिल्में की हैं, लेकिन अब उन्हें इनके प्रोडक्शन हाउस से फिल्में नहीं मिल रही हैं। एक वक्त ऐसा था जब वह इन सभी बड़े बैनर की फिल्मों में नजर आते थे और इनके चहेते थे। लेकिन अब अज्ञात कारणों के चलते चीजें बदल गई हैं और उन्हें इस बात का दुख है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

एक इंटरव्यू के दौरान अनुपम खेर ने कहा, 'मैं आज भारत के मेनस्ट्रीम सिनेमा का हिस्सा नहीं हूं। मैं करण जौहर की कोई फिल्म नहीं कर रहा, मैं साजिद नाडियाडवाला की कोई फिल्म नहीं कर रहा, मैं आदित्य चोपड़ा की कोई फिल्म नहीं कर रहा, क्योंकि मुझे ऑफर नहीं मिल रहे हैं। मैं इन सभी लोगों का चहेते था। मैंने सबकी फिल्में की हैं। लेकिन अब मैं उन्हें मुझे कास्ट न करने के लिए दोष नहीं दे रहा हूं। लेकिन क्योंकि वे मुझे अपनी फिल्मों में कास्ट नहीं कर रहे थे, मुझे एक रास्ता मिल गया। मैंने कनेक्ट नाम की एक तमिल फिल्म की, मैंने टाइगर नागेश्वर राव नाम की एक तेलुगू फिल्म की और सूरज बड़जात्या की ऊंचाई भी की है।'

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

इसके आगे अनुपम खेर ने कहा, 'मैं बैठ कर यह कह सकता था कि अरे यार मेरे दोस्त और मेरे जो इतने करीबी थे एक जमाने में मुझे अब फिल्मों में लेते नहीं हैं, तो अब मैं क्या करूं मैं तो बर्बाद हो गया। जाहिर है कि मुझे तकलीफ होती है, दुख होता है कि क्यों मुझे फिल्मों में नहीं लेते? मेरा बस इतना कहना है कि कभी-कभी जब एक दरवाजा बंद हो जाता है, तो कई खिड़कियां और दरवाजे खुल जाते हैं।' बता दें कि अनुपम खेर कंगना रणौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में भी नजर आने वाले हैं। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web