MMS लीक के बाद एक बार फिर ट्रोल हुई Anjali Arora, लोग कह रहे हैं जान्हवी कपूर की...

 
anjali arora

कच्चा बादाम फेस टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा काफी वक्त से अपने फेक एमएमएस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि जबसे वीडियो वायरल हुआ है, तभी से यूजर्स आए दिन अंजली को किसी न किसी चीज़ पर ट्रोल करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी बीच यूजर्स ने टिक टॉक स्टार को ट्रोल करने का एक और बहाना ढूंढ लिया है।

नई दिल्ली। कच्चा बादाम फेस टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा काफी वक्त से अपने फेक एमएमएस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि जबसे वीडियो वायरल हुआ है, तभी से यूजर्स आए दिन अंजली को किसी न किसी चीज़ पर ट्रोल करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी बीच यूजर्स ने टिक टॉक स्टार को ट्रोल करने का एक और बहाना ढूंढ लिया है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

दरअसल बीती रात पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने अपना वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया था। जहां छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के सितारों ने शिरकत की थी। पायल और संग्राम के  वेडिंग रिसेप्शन के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन्हीं वीडियो में कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा भी नज़र आईं। जिन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

पार्टी में शामिल होने के लिए अंजली ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया। टिक टॉक स्टार ने डार्क ग्रीन कलर का लहंगा और व्हाइट कलर की डीपनेक वाला ब्लाउज़ कैरी किया था। अंजली का लुक काफी बोल्ड था। सेक्स वीडियो लीक होने के बाद अंजली का ये अंदाज़ फैंस को कुछ खास रास नहीं आया। कच्चा बादाम फेम के कपड़े देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें जान्हवी कपूर का कॉफी कैट तक कह दिया। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

एक ने लिखा- एमएमएस लीक होने के बाद भी ये यहां आ गई। एक ने सवाल करते हुए पूछा - पार्ट 2 कब आ रहा है। एक ने लिखा- लोग बेवजह ही इस स्टार बना रहे है। एक ने लिखा- पायल रोहतगी ने इनवाइट कर दिया.. लॉकअप शो के दौर तो बोल रही थी लाइफ में कभी इस को नहीं देखेंगे या ना कभी मिलेगी, अंजलि के फॉलोअर्स से भी ईर्ष्या होती है पायल रोहतगी को। एक बोला- सब फालतू काम करके पैसे-नाम, शौहरत और फेम कमा और मेहनत करने वाले बैठे हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web