Amrapali Dubey: बड़ा हादसा हुआ आम्रपाली दुबे के साथ, पुलिस को बोली...

 
Amrapali Dubey

नई दिल्ली। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक भारतीय भोजपुरी फिल्म हैं और आए दिन ही अपने एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वे अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग श्रीराम की नगरी अयोध्या में कर रही हैं और इसी बीच उनके साथ एक बड़ा दुर्घटना हुआ है। दरअसल, शहर में जिस होटल में भोजपुरी अदाकारा ठहरी थीं, वहां से कोई चोर दरवाजा खुला देख अंदर आया और उनका सारा कीमती सामान चुराकर ले गया। घटना उस समय घटित हुई, जब आम्रपाली काम से थक हारकर होटल रूम में सो रही थीं और जब नींद खुली तो उन्हें देखा वहां सब कुछ बिखरा पड़ा था।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

बाप-बेटे थे आम्रपाली का सामान चुराने वाले चोर
आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Ayodhya Incident) ने नींद खुलने के बाद तुरंत यूपी पुलिस (UP Police) को शिकात की और बिना देर किए एक्शन लिया गया। राहत की बात यह है कि 24 घंटे के अंदर पुलिस ऑफिसरों ने अदाकारा का (Amrapali Dubey) सामान चोरी करने वालों को अरेस्ट कर लिया। जानकारी के अनुसार, भोजपुरी अदाकारा का सामान चुराने वाले तमिलनाडु के बाप- बेटे थे जिनकी पहचान होटल के सीसीटीवी फुटेज से मिली तस्वीरों के आधार पर हुई है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

24 घंटे में वापस मिल गया आम्रपाली का चोरी हुआ सामान
चोरों ने अदाकारा के पैसे, मोबाइल, मां के जेवर और टेलीफोन आदि चुराए थे जिसे अब पुलिस ने बरामद कर लिया है। अदाकारा ने ANI से वार्ता में बताया कि ‘सुबह तब मेरा अलार्म नहीं बजा तब चेक करने के लिए उठीं तो देखा कि टेलीफोन गायब था, मम्मी का टेलीफोन भी नहीं था। फिर मां ने बताया उनका पर्स भी नहीं है। मैं कुछ देर के लिए ब्लैंक हो गई थी। कमरे में कोई आया था और सारा सामान ले गया, यह सोचकर ही मैं डर गई गई थी। मैंने रिसेप्शन में बताया। फिर पुलिस आई सीसीटीवी फुटेज को देखा। सामान जाने पर मैं काफी डरी हुई थी। मुझे आशा नहीं थी सामान मिलेगा। लेकिन मैंने नहीं सोचा था 24 घंटे के अंदर मेरा सामान मिलेगा, पुलिस की ओर से इतनी स्पीड से कार्रवाई होगी इसकी मुझे आशा नहीं थी।’

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

UP पुलिस और योगी आदित्यनाथ को बोला शुक्रिया
आम्रपाली ने आगे कहा, ‘मैं उत्तर प्रदेश पुलिस और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद करती हूं। पूरा सामान 22-25 लाख के बीच का होगा।’ आम्रपाली ने होटल रूम का दरबाजा बंद न करने की भी वजह बताई। अदाकारा ने कहा, ‘मैं सुबह देर तक जागी थी और बगल के रूम में मेरे पापा रुके थे। मैं उन्हें दवाई देकर अपने रूम में आई और तभी दरवाजे को लॉक लगाना भूल गई। मेरी इसी गलती की वजह से चोरी हुई।’

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

कई बड़े प्रोजेक्ट्स में आने वाली हैं आम्रपाली
बात यदि वर्क फ्रंट को लेकर करें तो और केवल भोजपुरी फिल्मों बल्कि सीरियल में भी दिख चुकी हैं। उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य किरदार निभाई। वे जी टीवी पर सात फेरे और मायका में भी नजर आ चुकी हैं। आने वाले समय में आम्रपाली कई धमाकेदार प्रोजेक्ट्स में बड़े- बड़े स्टार्स के साथ धमाल मचाने वाली हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web