Alia Bhatt ने गुलाबी शरारा में किया 'Brahmastra' का प्रमोशन, सूट पर लिखाया कुछ ऐसा जिसे देख इंप्रेस हुए फैंस, देखें VIDEO

आलिया और रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। 

 
Alia Bhatt ने गुलाबी शरारा में किया 'Brahmastra' का प्रमोशन, सूट पर लिखाया कुछ ऐसा जिसे देख इंप्रेस हुए फैंस, देखें VIDEO

मुंबई। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। इसके साथ ही वह अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। आलिया और रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की स्टारकास्ट हैदराबाद में 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे। प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया भट्ट ने अपने अलग हटकर आउटफिट से सबका ध्यान खींचा है।

a

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म की स्टार कास्ट हैदराबाद में 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करने पहुंचे। 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए आलिया और रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और जूनियर एनटीआर भी नजर आए। आलिया बेबी बंप के साथ पिंक सूट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। आलिया ने ऑडियंस के लिए तेलगु में गाना गाकर महफिल लूट ली साथ ही अपने डिज़ाइन किए गए सूट की बैक पर लिखे ख़ास मैसेज को दिखाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खीच लिया।

aaaa

यह खबर भी पढ़ें: इस मंदिर में कभी नहीं की जाती है भगवान की पूजा, वजह जानकर आप भी रह जाएंगें दंग

सूट पर लिखा ये ख़ास मैसेज
आलिया भट्ट ने पिंक कलर के आउटफिट पर अपने बच्चे के लिए खास मैसेज लिखवाया है। एक्ट्रेस ने यह मैसेज अपने फैन्स के साथ भी साझा किया। आलिया के सूट के पीछे लिखा है, 'बेबी ऑन बोर्ड।' एक्ट्रेस अपने आउटफिट पर लिखे बेबी ऑन बोर्ड को फ्लॉन्ट करती भी दिखाई दीं। इस दौरान रणबीर कपूर के चेहरे की खुशी देखने लायक थी। आलिया के फैंस इसे देखकर काफी इंप्रेस हुए।

c

यह खबर भी पढ़ें: बैलगाड़ी में सवार बरातियों संग पालकी से ससुराल पहुंचा दूल्हा, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

d

करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए साउथ के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजमौली ने भी शिरकत की। बता दें कि एसएस राजमौली पहले भी आलिया-रणबीर की फिल्म की जमकर तारीफ कर चुके हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web