हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं Alia Bhatt, नन्ही परी को गोद में लिए दिखे पापा रणबीर कपूर

6 नवंबर को अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने और रणबीर के संयुक्त नोट में अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा की थी।
 
हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं Alia Bhatt, नन्ही परी को गोद में लिए दिखे पापा रणबीर कपूर

मुंबई। बॉलीवुड स्टार जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गुरुवार को अपनी बच्ची को घर लाते देखे गए। गुरुवार की सुबह नए अभिमानी माता-पिता अपने घर वास्तु पहुंचे। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

आज सुबह, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज लेकर घर जाते हुए नजर आये। आलिया पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में चमक रही थी, जबकि रणबीर को रिलायंस अस्पताल से अपने घर की यात्रा के दौरान कार में बैठे देखा गया था। 

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

6 नवंबर को अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने और रणबीर के संयुक्त नोट में अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा की थी। यह पढ़ा: "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: हमारा बच्चा यहाँ है .. और वह कितनी जादुई लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार के साथ फूट रहे हैं- धन्य और जुनूनी माता-पिता !!!!! प्यार, प्यार, प्यार। आलिया और रणबीर।" 

2018 में 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' के सेट पर डेटिंग शुरू करने वाले इस जोड़े ने इस साल की शुरुआत में अप्रैल में शादी की थी। 

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

बता दे, आलिया भट्ट जल्द ही काम पर वापस लौटेगी, उनके पास इस वक्त  बॉलीवुड रिलीज के साथ साथ एक हॉलीवुड रिलीज भी है। फिल्मे जैसे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, हार्ट ऑफ़ स्टोन, और जी ले जरा।

वही रणबीर कपूर जल्द ही लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक ड्रामा पर काम शुरू करने वाले है, और उसके साथ एनिमल नाम की फिल्म भी शुरू करेंगे, जिसमें रश्मिका मनदांना नजर आएगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web