Akhanda: 'अखंडा' का हिंदी में जारी हुआ ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

इस फिल्म को भारतीय पैनोरमा मुख्यधारा के खंड में भारत के 53 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया था।
 
Akhanda: 'अखंडा' का हिंदी में जारी हुआ ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

मुंबई। सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण की मुख्य भूमिका वाली अखंडा, 2021 में रिलीज हुई और तुरंत एक व्यावसायिक सफलता बन गई, जो साल की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली तेलुगु फिल्म और बालकृष्ण के करियर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई और अब यह फिल्म हिंदी में रिलीज हो रही है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

फिल्म के हिंदी वर्जन के ट्रेलर को शेयर करते हुए, पेन मूवीज के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट किया, “20 जनवरी को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में मास दहाड़ देखने के लिए तैयार हो जाइए। #अखंड का ट्रेलर (हिंदी में) अभी पेन मूवीज़ यूट्यूब पर उपलब्ध है। #NandamuriBalaKrishna @ItsMePragya @jayantilalgada @Isajidqureshi #BoyapatiSreenu #Akhandatrailer #PenMovies”

यह खबर भी पढ़ें: Video: शख्स मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालकर दिखा रहा था दिलेरी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि...

बोयापति श्रीनु द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का निर्माण द्वारका क्रिएशंस के तहत मिर्याला रविंदर रेड्डी ने किया था। फिल्म में नंदमुरी बालकृष्ण के साथ प्रज्ञा जायसवाल, जगपति बाबू और श्रीकांत भी नजर आएंगे।

कमर्शियल हिट होने के साथ-साथ, इस फिल्म को भारतीय पैनोरमा मुख्यधारा के खंड में भारत के 53 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया था।

यह खबर भी पढ़ें: महिला को तीखा खाने के बाद आई खांसी, टूट गईं 4 पसलियां, वजह जान उड़ जाएंगे होश

बता दे, बालकृष्ण इन दिनों वीरा सिम्हा रेड्डी और रामा राव गारू की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ में एक टॉक शो, अनस्टॉपेबलविथ एनबीके की भी मेजबानी भी करते हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web