ड्रग्स के बाद अब आर्यन खान डूबे Nora के नशे में, Bollywood की आइटम गर्ल को डेट कर रहा शाहरुख का लाड़ला, जानिए पूरी सच्चाई

 
aryan khan

नई दिल्ली। ड्रग्स के बाद Nora के नशे में डूबे आर्यन खान, Bollywood की आइटम गर्ल को डेट कर रहा शाहरुख का लाड़ला, जानिए पूरी सच्चाई, शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान एक लंबे दौर से कंट्रोवर्सी में बने हुए हैं। कंट्रोवर्सी का दौर थमा भी नहीं था कि शाहरुख खान के बड़े बेटे अब नोरा फतेही के साथ डेटिंग को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल, हाल में नोरा फतेही और आर्यन खान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों का ऐसा अंदाज देखने को मिल रहा है जिसके बाद गॉसिप गलियारों में चर्चा छिड़ गई है कि आर्यन खान और नोरा फतेही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

aryan khan 1

यह खबर भी पढ़ें: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

आर्यन खान और नोरा फतेही कर रहे है डेट
मेन्स एक्सपी की रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान और नोरा फतेही दोनों की हाल में दो फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। जिनमें एक फोटो में आर्यन खान तो दूसरी में नोरा फतेही नजर आ रही हैं। वायरल हो रही फोटोज में कॉमन बात फोटो में दिख रही फैन हैं। एक ही फैन के साथ नोरा और आर्यन की अलग-अलग फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आर्यन और नोरा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

aryan khan 2

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

क्या अब नए बवाल में फंसेंगे आर्यन खान?
आर्यन खान ड्रग्स कंट्रोवर्सी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर अपना करियर शुरू करने ही वाले थे कि नोरा फतेही के साथ उनका नाम जुड़ने लगा। नोरा फतेही (Nora Fatehi Relationships) के साथ नाम जुड़ना आर्यन खान को किस तरफ लेकर जाता है, यह तो कहना मुश्किल है लेकिन अगर नोरा-आर्यन की डेटिंग से मुसीबत होती है तो सबसे पहला असर शाहरुख खान पर होगा। अब पापा शाहरुख खान ऐसे में क्या-क्या संभाल पाएंगे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web