'आदिपुरुष' इस दिन होगी रिलीज, बखेड़े से बचने के लिए नए पोस्टर में तगड़ा ट्विस्ट

 
adipurush release date

Adipurush Release Date: फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट फाइनली सामने आ चुकी है। टीजर की वजह से फिल्म को बायकॉट का सामना करना पड़ा था और अब मेकर्स ने जो पोस्टर शेयर किया है वह काफी अलग है। इस पोस्टर पर लिखा है- श्री राम काज करिबे को आतुर और इसी के साथ जय श्री राम भी लिखा हुआ है।

 

नई दिल्ली। फिल्म 'आदिपुरुष' की फाइनल रिलीज डेट सामने आ चुकी है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि, फिल्म की घोषणा के बाद से लोगों को इसकी झलक का बेसब्री से इंतजार था और जब टीजर सामने आया तो लोगों का इस फिल्म पर गुस्सा फूट पड़ा था। हालांकि, मेकर्स अपनी गलतियों को सुधारने के काम में लगे हुए हैं और अब रिलीज डेट की वजह से यह सुर्खियों में है। हालांकि, मेकर्स ने इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करते हुए काफी फूंककर कदम रखा है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

ओम राउत ने कहा- रामकार्य करने के लिए हम सदैव तत्पर हैं
मेकर्स ने रिलीज डेट की घोषणा की है और बताया है कि यह फिल्म 150 दिन बाद थिएटर में रिलीज होगी। फिल्ममेकर ने 'आदिपुरुष' का एक पोस्टर रिलीज किया है। चूंकि फिल्म के किरदारों के लुक्स पर लोगों ने टीजर के बाद से ही काफी नाराजगी जताई थी और इसीलिए अब मेकर ने नए पोस्टर को लेकर फूंक कर कदम रखा है। मेकर ने फिल्म के किरदार की जगह रामायण में लिखी पंक्ति का इस्तेमाल किया है।


डायरेक्टर ओम राउत ने फिल्म के पोस्टर्स को रिलीज करते हुए लिखा है, 'रामकार्य करने के लिए हम सदैव तत्पर हैं।' इसी के साथ फिल्म के पोस्टर्स पर जय श्री राम के अलावा श्री राम काज करिबे को आतुर लिखा हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

16 जून को रिलीज हो रही 'आदिपुरुष'
इसी पोस्टर में सबसे नीचे लिखा नजर आ रहा है कि 'आदिपुरुष' रिलीज होने में 150 दिन और बचे हैं और इसी के साथ रिलीज डेट 16 जून लिखा दिख रहा है। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा होते ही ट्विटर पर #Adipurush ट्रेंड हो रहा है।



यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

फैन्स को नहीं पसंद आया था टीजर
बताया जा रहा है कि फिल्म 3डी में है जिसमें जबरदस्त वीएफएक्स नजर आनेवाला है। इस फिल्म में प्रभास के साथ कृति सेनन और सैफ अली खान लीड रोल में दिखेंगे। याद दिलाते चलें कि इस फिल्म का टीजर अक्टूबर में रिलीज किया गया था। मेकर्स ने काफी उम्मीद से इस टीजर को रिलीज किया, लेकिन फैन्स ने एक झटके में इसे नकार दिया। लोगों को इस फिल्म में आदिपुरुष यानी राम के किरदार में प्रभास को देखकर अच्छा नहीं लगा। इसके अलावा लोगों का गुस्सा लक्ष्मण के किरदार पर और सैफ अली खान के रावण वाले किरदार पर भी खूब निकला। लोगों को रावण के बालों के स्पाइक्स, लक्ष्मण का लेदर बेल्ट, राम की मूंछें...कुछ भी पसंद नहीं आईं। लोगों ने इस फिल्म का जमकर विरोध किया जिसके बाद मेकर्स ने इसपर फिल्म के वीएफएक्स पर फिर से काम करने की बात कही है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web