आदिपुरुष: 'रावण' बदलेगा का लुक, हंगामे के बाद डिजिटली हटाई जाएगी सैफ अली खान की दाढ़ी?

 
adii

नई रिपोर्ट्स की मानें तो आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत फिल्म में सैफ अली खान के रावण के लुक को बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आदिपुरुष के टीजर में दिखी सैफ अली खान की दाढ़ी को डिजिटल तकनीक की मदद से हटाया जाएगा। 

 

नई दिल्ली। सैफ अली खान जब भी स्क्रीन पर दिखाई दिए, उन्होंने अपने चार्म और स्वैग से दर्शकों का दिल जीत लिया। लेकिन आदिपुरुष में रावण बने सैफ अली खान फैंस को इंप्रेस नहीं कर पाए। सैफ का रावण का लुक फैंस को पसंद नहीं आया। टीजर मैं सैफ का लुक देखकर उनका खूब मजाक उड़या गया। सैफ के किरदार पर हुई ट्रोलिंग के बाद मेकर्स शायद थोड़ा डर गए हैं। तभी तो मेकर्स ने रिलीज से पहले ही फिल्म के किरदारों में बदलाव करने का फैसला कर लिया है।  

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

सैफ का बदलेगा लुक?
जी हां, आपने सही सुना। नई रिपोर्ट्स की मानें तो आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत फिल्म में सैफ अली खान के रावण के लुक को बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आदिपुरुष के टीजर में दिखी सैफ अली खान की दाढ़ी को डिजिटल तकनीक की मदद से हटाया जाएगा। 

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स आदिपुरुष में सैफ के लुक को बदलने वाले हैं। फिल्म के मेकर्स डिजिटल तकनीक से सहारे सैफ की दाढ़ी को हटाने पर चर्चा कर रहे हैं। यानी आदिपुरुष में सैफ अली खान का किरदार बिना दाढ़ी के ही दिखाई दे सकता है। 

सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया- फिल्म काफी अच्छी लग रही है, लेकिन VFX में थोड़ी गड़बड़ हुई है। सूत्र ने ये भी बताया- फिल्म में सिर्फ सैफ के लुक का ही नहीं, बल्कि कई दूसरे किरदारों की प्रेजेंटेशन का भी मजाक उड़ा है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

सैफ के रावण लुक को लोगों ने बताया था खिलजी
आपको याद ही होगा आदिपुरुष का जब टीजर रिलीज किया गया था तो इसपर जमकर विवाद हुआ था। टीजर सामने आने के बाद लोगों का कहना था कि आदिपुरुष में भगवान राम और रावण को गलत तरीके से दिखाया गया है। रावण के रोल में सैफ अली खान के लुक का खूब मजाक उड़ाया गया। लोगों ने सैफ के लुक को रावण के बजाए खिलजी बता दिया था। राम के रोल में प्रभास भी फैंस को इंप्रेस नहीं कर पाए। आदिपुरुष के VFX को भी लोगों ने घटिया और लॉ क्वालिटी बताया। फिल्म के कई सीन्स को हॉलीवुड का कॉपी बताया गया। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म की ट्रोलिंग को देखते हुए मेकर्स ने आदिपुरुष में कई बड़े बदलाव करने का फैसला कर लिया है। यही वजह है कि फिल्म की रिलीज डेट को अब आगे बढ़ा दिया गया है। पहले ये फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स फिल्म में कुछ बदलाव कर रहे हैं, जिसमें थोड़ा समय लगेगा। इसी के चलते मेकर्स ने अब आदिपुरुष की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 12 जनवरी 2023 के बजाए 16 जून 2023 कर दिया है। अब देखते हैं कि रिलीज के बाद आदिपुरुष को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web