Actress Death: मशहूर एक्ट्रेस ने 29 साल की उम्र में की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली लाश, सुसाइड नोट में लिखा...

अपार्टमेंट में अभिनेत्री की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 
Actress Pauline Jessica

चेन्नई। फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर है। खबर है कि तमिल की मशहूर अभिनेत्री पॉलीन जेसिका उर्फ दीपा की चेन्नई में 18 सितंबर को मौत हो गई है। पॉलीन जेसिका का शव उनके किराए के फ्लैट में पंखे से लटका मिला है। पॉलीन चेन्नई के विरुगमबक्कम मल्लिका एवेन्यू के एक अपार्टमेंट में रहती थी। अपार्टमेंट में अभिनेत्री की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि निजी जिंदगी में परेशानी के कारण पॉलीन ने सुसाइड किया है।

a

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी परम्परा: यहां सिर्फ जिंदा ही नहीं बल्कि मर चुके लोगों की भी की जाती है शादी

सुसाइड नोट में लिखा
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। नोट में पॉलीन जेसिका ने लिखा है कि मेरी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। उन्होंने लिखा है कि वे जीवन भर केवल एक व्यक्ति से प्यार करती हैं। हालांकि पत्र में उस व्यक्ति का जिक्र नहीं किया गया है।

b

रिलेशनशिप में परेशान थीं पॉलीन जेसिका
पॉलीन जेसिका की उम्र महज 29 साल थी। फिल्मी दुनिया में उनका करियर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा था लेकिन उनकी लव लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं था। पुलिस उनकी निजी जिदंगी के इस एंगल से भी जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह किसी शख्स से प्यार करती थीं लेकिन रिलेशनशिप में वह परेशान चल रही थीं और आखिरकार अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला लिया। शुरुआती जांच में यह खुदकुशी का मामला लग रहा है। 

c

यह खबर भी पढ़ें: इस गांव में लोग एक-दुसरे को सीटी बजाकर बुलाते हैं, जो लोग सीटी नहीं बजा पाते...

d

कई फिल्मों में किया काम 
पॉलिन जेसिका को लोग प्यार से दीपा कहकर बुलाते थे और इसी नाम से उनको पहचान मिली। हाल ही में, एक्ट्रेस दीपा मैस्स्किन द्वारा निर्देशित हिट फिल्म 'थुप्परिवलन' में भी दिखाई दी थी। पॉलिन जेसिका के करियर की बात करें तो वो फिल्म 'वैधा' में लीड रोल में नजर आई थी। एक्ट्रेस ने कम समय में काफी नाम कमा लिया था लेकिन बहुत कम उम्र में उनकी जान भी चली गई।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web