Abhishek Bachchan ने प्राइम वीडियो के 'ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2' में अपने दोहरे किरदारों के लिए की तैयारी से उठाया पर्दा

अभिनेता ने दूसरे सीज़न में अपने एक्टिंग स्किल्स को सही मायने में साबित किया है, वह इस गहरे और दिलचस्प कैरेक्टर की तैयारी के पीछे की कहानी बताते है।
 
Abhishek Bachchan ने प्राइम वीडियो के 'ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2' में अपने दोहरे किरदारों के लिए की तैयारी से उठाया पर्दा

मुंबई। लंबे इंतजार के बाद, अमेज़न ओरिजिनल ब्रीद: इनटू द शैडोज़ सीज़न 2 दर्शकों के लिए रिलीज़ किया गया और वास्तव में अपनी मनोरंजक कहानी के साथ दिलों पर राज कर रहा है। जबकि दर्शकों ने इस अंधेरी दुनिया में कई दिलचस्प किरदारों को अलग-अलग चैप्टर्स खोलते हुए देखा, इसकी विचित्रता दूसरे सीज़न में अगले लेवल तक बढ़ गई और खास कर के अभिषेक बच्चन के किरदार को लेकर जो सीरीज में अविनाश और जे की दोहरी भूमिका निभा रहे हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

जबकि अभिनेता ने दूसरे सीज़न में अपने एक्टिंग स्किल्स को सही मायने में साबित किया है, वह इस गहरे और दिलचस्प कैरेक्टर की तैयारी के पीछे की कहानी बताते है। अपने किरदार की तैयारी के बारे में साझा करते हुए, अभिषेक ने कहा, "मैं शानदार लेखकों से लैस था, और एक निर्देशक जो बेहतरीन है। मैं मयंक के साथ चार साल से बातचीत कर रहा हूं और ऐसा कोई भी पल नही था जब मैने उनके कोई सवाल पूछा हो और उनके पास उसका जवाब न हो। इस तरह की उनकी तैयारी थी। मयंक और मैंने हर चीज की तैयारी में कई दिन बिताए क्योंकि हम सब कुछ पहले से तय कर लेना चाहते थे ताकि सेट पर हम सिर्फ सीन्स को अंजाम दे सकें क्योंकि बहुत कुछ है एक्सप्लोर करने के लिए, हम सेट पर एक्सप्लोर करने में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते थे। हमने अविनाश और जे के किरदारों पर काम करने में अनगिनत दिन बिताए हैं और चीजें क्यों करेगा, कैसे वे अलग होगा लेकिन एक ही समय में समान होंगे। हमने प्लॉट किया कि शायद कैसे 10 साल बाद भी वे कैसे होंगे। इसलिए मयंक ने मुझे किरदारों पर गहराई से काम करने को कहा।"

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की यह ओरिजिनल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित हैं, जिन्होंने अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रियासग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ सीजन 2 का सह-निर्माण भी किया है। इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर से जहां अभिषेक ए बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन, नवीन कस्तूरिया, सैयामी खेर और इवाना कौर और नवीन कस्तूरिया अहम किरदार में हैं।

यह बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल भारत और दुनिया भर के 240 देशों में 9 नवंबर से विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web