Aamir Khan मुश्किल में! ...तो क्या माँ बनने वाली है Fatima Sana Sheikh? अभी तक नहीं हुई है शादी

 
fatima sana sheikh with aamir

नई दिल्ली। Fatima Sana Sheikh बॉलीवुड इंडस्ट्री का उभरता सितारा है। आमिर खान की Dangal से उन्होंने इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। हाल में उनकी कोई बड़ी फिल्म नहीं आयी है। लेकिन अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर वो काफी चर्चा में रही है। कुछ समय से उनका नाम आमिर खान से काफी जोड़ा जा रहा है। इसी दौरान उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है।

कई बार ऐसा देखा गया है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां बिना शादी किए मां बन जाती हैं। उसके बाद अपने रिश्ते को कबूल कर लेती हैं। कुछ दिन पहले एक बार फिर ऐसा ही नजारा देखने को मिला। फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह मां बनने वाली हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

Fatima Sana Sheikh2

माँ बनेंगी फातिमा सना शेख ?
फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) के इस बयान के बाद हलचल मच गयी है। लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है कि उनके मां बनने के पीछे कौन है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की उनका अफेयर आमिर खान के साथ चल रहा है। फातिमा सना शेख ने जब से साल 2018 में फिल्म दंगल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में आमिर खान ने उनके पिता की भूमिका निभायी थी। मूवी के रिलीज़ के बाद से उनका नाम आमिर खान के साथ जुड़ा है।

यह खबर भी पढ़ें: World का सबसे Dangerous Border, बिना गोली चले हो गई 4000 लोगों की मौत, कुछ रहस्‍यमय तरीके से हो गए गायब

Fatima Sana Sheikh 3

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

Fatima Sana Sheikh की नहीं हुई है शादी !
Fatima Sana Sheikh ने बयान दिया है कि वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। इस बयान के बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी बाई। आपको बता दें कि फातिमा की अभी शादी नहीं हुई है। उन्होंने या आमिर खान ने रिश्ते की ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है। तो क्या फातिमा अविवाहित मां बनने जा रही है?

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

Fatima Sana Sheikh 4

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

फातिमा लेंगी बच्चे को गोद?
दरअसल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) बहुत जल्द अनाथालय से एक बच्चे को गोद लेने वाली हैं।इस वजह से उन्होंने बयान दिया है कि वह मां बनने वाली हैं। हालांकि HUMLOG की टीम ऐसी किसी भी खबर की पुष्टि नहीं करती है। अभी तक फातिमा ने इस खबर की ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web