29 साल छोटी लड़की से शादी की हैं 76 साल के कबीर बेदी ने, पत्नी देख लोग रह गए दंग

 
kabir bedi

नई दिल्ली। कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड की करीब 40 फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी ने अपनी एक्टिंग के दम पर खूब दौलत और शोहरत कमाई। जितना अभिनेता अपने काम के लिए जाने जाते हैं, उतना ही यह अपने निजी जिंदगी को लेकर मशहूर हैं। बता दे अभिनेता शादीशुदा है। लेकिन आपको ये भी बता दें कि इन्होंने एक-दो नहीं बल्कि चार शादियां की हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

उनकी पहली शादी प्रोतिमा गौरी से साल 1969 में हुई थी, और 1974 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद इन्होंने सुसान हम्फ्रीज़ से 1980 में शादी की लेकिन 1990 में इनका फिर तलाक हो गया। इसके बाद निक्की वेदी से इन्होंने तीसरी शादी की। इनकी यह शादी 1992 में हुई और 13 साल बाद यानी 2005 में इनका साला हो गया। अब कबीर बेदी ने चौथी शादी की है, और उनकी चौथी बीवी का नाम है परवीन दोसांज। हैरानी की बात यह है कि परवीन और कबीर बेदी की उम्र में कुल 29 साल का अंतर है।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

kabir

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

घुंघराले बाल और बड़ी-बड़ी आंखों वाली परवीन बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है यही वजह है कि कबीर बेदी को उनमें अपना सच्चा प्यार दिखाई दिया, और 2016 में कबीर ने इनसे शादी कर ली। कबीर बेदी और परवीन साल की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी जहां पर यह दोनों सेंट्रल लंदन के शेफ्टसबरी थियेटर में चल रहे किसी प्ले के दौरान मिले थे, इसके बाद इनमें बातें हुई और बातों ही बातों में यह रिलेशनशिप में आ गए। कबीर अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी परवीन के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web