Delhi: राजधानी में मामूली विवाद के चलते कार ड्राइवर ने तीन लोगों को कुचला, आरोपी पुलिस हिरासत में

युवक जब इसका विरोध करता है तो कार चालक बाहर निकलकर बहस करने लगता है।
 
Delhi: राजधानी में मामूली विवाद के चलते कार ड्राइवर ने तीन लोगों को कुचला, आरोपी पुलिस हिरासत में

नई दिल्ली। दिल्ली में मामूली विवाद के चलते कार चालक ने तीन लोगों को कुचल दिया। घटना बुधवार यानी 26 अक्टूबर को अलीपुर में हुई। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में कार चालक छोटी सी गली से गुजरता दिख रहा है। इस दौरान बाइक पर बैठे एक युवक से बाइक हटाने को लेकर उसकी बहस हो जाती है। युवक कार चालक को रास्ता देकर साइड से निकलने के लिए कहता है, लेकिन कार चालक साइड से न निकलकर बाइक वाले युवक पर कार चढ़ाने की कोशिश करता है। 

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

युवक जब इसका विरोध करता है तो कार चालक बाहर निकलकर बहस करने लगता है। आसपास के लोग विवाद को देख कर वहां आते हैं और दोनों को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन कार चालक उनकी बात नहीं मानता है। इस दौरान काफी लोग इकट्ठा हो जाते हैं। अचानक से कार चालक कार में बैठता है और तेज स्पीड कार से वहां मौजूद लोगों पर कार चढ़ाकर फरार हो जाता है। इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस ने फरार आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

तो वही, पुलिस के मुताबिक घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चश्मदीदों और अस्पताल में भर्ती घायलों के बयान दर्ज किए। चश्मदीदों ने बताया कि 26 अक्टूबर रात करीब 9 बजे एरिया में क्रेटा चला रहा एक युवक आया और बहस करने लगा। उसे समझाने की भी कोशिश की गई कि त्योहार का माहौल है, झगड़ा अच्छा नहीं लगता, लेकिन वह नहीं माना और कार से लोगों को रौंदते हुए चला गया। आरोपी की पहचान नितिन मान के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

"जयपुर में निवेश का अच्छा मौका, जमीन में निवेश के लिए"

JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स JAIPUR, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

From around the web