RSSB: वनपाल सीधी भर्ती परीक्षा-2020 की प्रारंभिक उत्तर कुंजी जारी, यहां करें चेक

परीक्षार्थियों द्वारा अपलोड किये गये मास्टर प्रश्न पत्र की प्रश्न संख्या व उत्तर के विकल्पों के क्रम के आधार पर ही आपत्तियां दर्ज करवाना आवश्यक है। 

 
RSSB: वनपाल सीधी भर्ती परीक्षा-2020 की प्रारंभिक उत्तर कुंजी जारी, यहां करें चेक

जयपुर। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 6 नवम्बर  को आयोजित वनपाल सीधी भर्ती परीक्षा-2020 का मास्टर प्रश्न पत्रा तथा इसकी प्रारंभिक उत्तर कुंजी बोर्ड की अधिकृत वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी कर दी गई है। प्रश्न पत्र में सम्मिलित किसी प्रश्न अथवा उनके उत्तर पर कोई आपत्ति हो तो वह निर्धारित शुल्क के साथ 18 नवम्बर को मध्य रात्री 00ः01 बजे से 20 नवम्बर को मध्य रात्रि 11ः59 बजे तक अपनी आपत्तियां बोर्ड की वेबसाइट पर दर्ज करा सकते हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

बोर्ड सचिव सुनिल पूनिया ने बताया कि परीक्षार्थियों द्वारा अपलोड किये गये मास्टर प्रश्न पत्र की प्रश्न संख्या व उत्तर के विकल्पों के क्रम के आधार पर ही आपत्तियां दर्ज करवाना आवश्यक है। 

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

उन्होंने बताया कि आपत्तियां केवल एक बार ही ली जायेगी। आपत्तियों के लिए पोर्टल पर स्टेंडर्ड, ऑथेंटिक पुस्तकों के प्रमाण ही ऑनलाइन संलग्न करें। ऎसे प्रमाण के प्रत्येक पृष्ठ पर अपना रोल नम्बर और संबधित प्रश्न की क्रम संख्या लिखकर ही अपलोड करें। संदर्भ में पुस्तक का नाम, लेखक का नाम, प्रकाशक का नाम, संस्करण वर्ष और पृष्ठ संख्या भी लिखा जाना आवश्यक है। वांछित प्रमाण संलग्न नहीं होने की स्थिति में आपत्तियों पर विचार नहीं किया जावेगा। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web