ये सस्ता डिवाइस 50 रुपये की बाल्टी को बना देगा गीजर, बर्फ जैसा ठंडा पानी भी खौलने लगेगा

 
heating device

Water Heating Device: सर्दियों के मौसम में पानी गर्म करना एक बड़ा चैलेन्ज है, दरअसल पानी गर्म करने के लिए महंगा हीटर खरीदने का बजट हर कोई नहीं जुटा पाता है ऐसे में आज हम आपके लिए ऐसा डिवाइस लेकर आए हैं जो घर की बाल्टी को ही गीजर बना सकता है। 

 

नई दिल्ली। Boiling Water: सर्दियों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है और ठण्ड से बचने के लिए इस मौसम में लोग गर्म पानी का इस्तेमाल करते हैं। चाहे नहाना हो या फिर बर्तन साफ करने हों लोग गर्म पानी ही इस्तेमाल करते हैं। हालांकि कुछ लोग पानी गर्म करने के लिए गीजर खरीदने का बजट नहीं बना पाते हैं। ऐसे में उनके लिए मार्केट में एक तगड़ा हीटिंग डिवाइस आ चुका है। ये डिवाइस इतना दमदार है कि आप इसे आसानी से  ऑनलाइन परचेज कर सकते हैं इतना ही नहीं ये डिवाइस किसी गीजर की तुलना में काफी सस्ता है और पोर्टेबल है।  

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

कौन सा है ये डिवाइस जिससे पानी कर सकते हैं गर्म 
पानी गर्म करने के लिए आज हम आपके लिए जो डिवाइस लेकर आए हैं वो अमेजन पर उपलब्ध है और उसे ग्राहक आसानी से किफायती कीमत में इसे खरीद सकते हैं। इस डिवाइस का नाम Havells Zella Flap Auto Immersion Rod 1000 Watts है। ये एक इमर्जन रॉड है जो काफी तेजी से 20 से 25 लीटर पानी को खौला देती है। इस डिवाइस को वैसे तो आप ऑफलाइन मार्केट से भी खरीद सकते हैं लेकिन अमेजन पर इसे खरीदने पर आपको बेहतरीन क्वॉलिटी मिल जाती है। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 
अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इस डिवाइस को महज 1,049 रुपये में खरीद सकते हैं। ये डिवाइस बेहद ही मजबूत है और एक बार खरीदने के बाद ये सालों तक खराब भी नहीं होता है। इसमें आपको एक फाइबर का टच प्रोटेक्शन कवर मिल जाता है जिससे आप सुरक्षित तरीके से इसे इस्तेमाल कर सकते हैं और फिर इस्तेमाल करने के बाद स्टोर करके रख सकते हैं जिससे ये धूल-मिट्टी से बच जाता है। इसमें आपको हीटिंग इंडिकेटर मिल जाता है साथ ही ये ऑटो कट ऑफ फीचर के साथ आता है जिससे बिजली की बर्बादी रोकी जा सकती है।  

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web