Royal Enfield की नई 650 सीसी की क्रूजर बाइक होगी लॉन्च, डिजाइन देख एक बार में हो जाएंगे फैन

 
Royal Enfield Super Meteor 650

नई रॉयल एनफील्ड सुपर मीटीअर कंपनी की ओर से 650 सीसी की सेगमेंट में आने वाली तीसरी बाइक होगी। इसी तरह का इंजन रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 और रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 में भी दिया जाता है।

 

नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड 16 जनवरी को अपनी नई बाइक लॉन्च करने जा रही है। यह बाइक  Super Meteor 650 होगी। कंपनी दिन नई बाइक की कीमत का ऐलान भी करेगी। 2023 में लॉन्च होने वाली सुपर मीटीअर 650 रॉयल एनफील्ड की पहली बाइक होगी, जिसकी डिलीवरी कुछ ही हफ्तों में शुरू हो जाएगी।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

नई रॉयल एनफील्ड सुपर मीटीअर कंपनी की ओर से 650 सीसी की सेगमेंट में आने वाली तीसरी बाइक होगी। इसी तरह का इंजन रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 और रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 में भी दिया जाता है। रॉयल एनफील्ड की नई बाइक में 43 मिमी यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और पीछे एक मोनो-शॉक देखने को मिलेगा। फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जिसमें कंपनी का टेक से भरपूर ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम भी शामिल है।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

जानें क्या है बाइक की खासियत
सुपर मीटीअर में ज्यादा आरामदायक एर्गोनॉमिक्स के लिए एक नए फ्रेम का उपयोग किया गया है। मिडलवेट क्रूजर में एलईडी हेडलैंप, एडजस्टेबल लीवर, ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्प्लिट सीट जैसी सुविधाएं भी हैं। इस बाइक के 2 मॉडल होंगे, जिनके नाम सोलो टूरर और ग्रैंड है। खास बात यह है कि रॉयल एनफील्ड सुपर मीटीअर को दुनिया के किसी भी देश से पहले भारत में लॉन्च कर रही है। हालांकि बाद में कंपनी जल्द ही अन्य बाजारों में बिक्री शुरू करेगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web