खुशखबरी! इन Smartphones में मिलने लगा Airtel 5G का सपोर्ट, देखें लिस्ट

 
airtel 5g plus
OnePlus और Oppo यूजर्स के लिए खुशखबरी है। Airtel 5G सभी एलिजिबल OnePlus और Oppo के स्मार्टफोन्स पर काम करेगा। Airtel 5G अगर आपके एरिया में है तो आप इन ब्रांड के 5G फोन पर उसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए सिम अपग्रेड करने की जरूरत नहीं होगी।

नई दिल्ली। Airtel 5G नेटवर्क पिछले महीने ही लॉन्च हो गया है। अब कई स्मार्टफोन पर इसका सपोर्ट भी मिलने लगा है। लेकन, अब OnePlus और Oppo के सभी 5G स्मार्टफोन्स पर Airtel 5G सर्विस को इस्तेमाल किया जा सकता है। एक रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार, Airtel 5G को अब OnePlus और Oppo के सभी 5G स्मार्टफोन मॉडल पर यूज किया जा सकता है। हालांकि, दोनों में किसी स्मार्टफोन ब्रांड ने ऑफिशियली इसकी जानकारी नहीं दी है। 

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

इसको लेकर एयरटेल ने भी घोषणा नहीं की है, लेकिन, रिपोर्ट में बताया गया है कि OnePlus और Oppo के सभी 5G स्मार्टफोन की लिस्ट उनकी वेबसाइट पर देखी जा सकती है। यानी अब इन कंपनियों के सभी 5G फोन पर एयरटेल 5G का आनंद लिया जा सकता है। 
हाल में OnePlus के OnePlus 8, OnePlus 8T, OnePlus 8 Pro, OnePlus Nord 2 और OnePlus 9R को भी एयरटेल 5G का सपोर्ट मिल गया है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

OnePlus यूजर्स के लिए खुशखबरी
इसके अलावा OnePlus 9 Pro, OnePlus Nord CE OnePlus Nord, OnePlus 9, OnePlus Nord CE Lite 2, OnePlus 10R, OnePlus Nord CE 2, OnePlus 10 Pro 5G, OnePlus Nord 2T, OnePlus 10T, OnePlus 9RT, OnePlus 8, OnePlus 8T, OnePlus 8 Pro, OnePlus Nord 2 और OnePlus 9R पर Airtel के 5G NSA का इस्तेमाल किया जा सकता है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

Oppo के सभी 5G डिवाइस पर Airtel 5G का सपोर्ट
Oppo के भी अब सभी 5G डिवाइस पर Airtel 5G का सपोर्ट मिलने लगा है। अब Oppo F19 Pro Plus, Oppo Reno5G Pro, Oppo Reno 6, Oppo Reno 6 Pro, Oppo A53s, Oppo A74, Oppo Reno 7 Pro 5G, Oppo F21 Pro 5G, Oppo Reno 7, Oppo Reno 8, Oppo Reno 8 Pro, Oppo K10 5G और Oppo F21s Pro 5G पर एयरटेल की 5G सर्विस यूज की जा सकती है। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

ऐसे में अगर आप Airtel 5G नेटवर्क एरिया में रहते हैं और इनमें से किसी स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5G नेटवर्क मिलेगा। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web