इस chrome एक्सटेंशन की मदद से पाए डिस्काउंट वाले फ़ोन्स की जानकारी, आप भी जानिए...

बिग बिलियन डेज़ सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने एक्सिस और आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी करने की घोषणा की है।

 
इस chrome एक्सटेंशन की मदद से पाए डिस्काउंट वाले फ़ोन्स की जानकारी, आप भी जानिए...

नई दिल्ली। Flipkart की Big Billion Days सेल का ऐलान हो गया है। सप्ताहांत में, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने घोषणा की कि वह आगामी हफ्तों में अपनी उत्सव बिक्री की मेजबानी कर रहा है। हालांकि फ्लिपकार्ट ने अभी तक बिक्री की तारीख का खुलासा नहीं किया है, हमारा मानना ​​है कि इसे महीने के अंत के आसपास आयोजित किया जा सकता है, जो कि त्योहारी सीजन के आसपास है।

बिग बिलियन डेज़ सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने एक्सिस और आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी करने की घोषणा की है, जिसमें स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों और बहुत कुछ सहित सभी श्रेणियों के उत्पादों पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट दी जाएगी।

बिक्री से पहले, ई-कॉमर्स दिग्गज ने कुछ डिस्काउंट ऑफर्स की घोषणा की। इसमें कहा गया है कि इसी अवधि के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान टीवी और अप्लायंसेज पर 80 प्रतिशत तक की छूट भी देगी।

यह खबर भी पढ़ें: इस मंदिर में लोग भगवान को चढ़ाते हैं घड़ियां, वजह जानकर आप भी रह जाएंगें हैरान

फ्लिपकार्ट के टीज़र से पता चलता है कि फेस्टिव सेल के दौरान कुछ आईफोन मॉडल, रियलमी फोन, पोको फोन, सैमसंग फोन और बहुत कुछ छूट के साथ उपलब्ध होगा। इसलिए, यदि आप एक नया iPhone खरीदना चाहते हैं, उदाहरण के लिए iPhone 13, तो हम आपके लिए सबसे सस्ती कीमत पर फोन प्राप्त करने का तरीका लेकर आए हैं।

क्या होगा अगर हम आपको बताएं कि आईफोन 13 सबसे कम कीमत पर उपलब्ध होने पर अलर्ट प्राप्त करने का एक तरीका है? पागल, है ना? खैर, आपको बस एक क्रोम एक्सटेंशन इंस्टॉल करना है और यह जरूरी काम करेगा। आइए जानें कि यह कैसे काम करता है और आपको iPhone 13 पर सबसे अच्छी डील पाने में मदद कर सकता है।

एक्सटेंशन को प्राइस ट्रैकर एक्सटेंशन कहा जाता है और यह सभी के लिए आसानी से उपलब्ध है। सभी क्रोम यूजर्स इसे डाउनलोड और इस्तेमाल कर सकेंगे। एक्सटेंशन इंस्टॉल करने के लिए यहां चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका दी गई है।

यह खबर भी पढ़ें: बंदरों की वजह से यहां नहीं हो रही लड़कियों की शादी, बारात लाने से भी डरते हैं लोग

- अपने पीसी पर क्रोम खोलें।
- प्राइस ट्रैकर एक्सटेंशन खोजें।
- गूगल क्रोम वेब स्टोर से प्राइस ट्रैकर खोलें और डाउनलोड करें।
- अब, अपने वेब ब्राउजर पर प्राइस ट्रैकर एक्सटेंशन को इनेबल करें।
- फ्लिपकार्ट खोलें और अपने पंजीकृत ईमेल या मोबाइल नंबर से साइन इन या लॉग इन करें।
- अब, उस उत्पाद की खोज करें जिसकी कीमत आप ट्रैक करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए: आईफोन 13।
- उत्पाद की कीमत के नीचे आपको दो विकल्प दिखाई देंगे: मूल्य ड्रॉप अलर्ट और एक मूल्य इतिहास ग्राफ।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web