GIT ने GOR के साथ किया एमओयू, 110 करोड़ के निवेश से होगा जयपुर में विश्वस्तरीय स्कूल स्थापित

 
global institute of technology

जयपुर। ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (GIT) जयपुर ने मेयो कॉलेज जनरल काउंसिल अजमेर के सहयोग से जयपुर में मयूर स्कूल की स्थापना के लिए राजस्थान सरकार (GOR) के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। उसी की ओर जीआईटी 110 करोड़ रुपये का निवेश करने का इरादा रखता है। इन्वेस्टर मीट और एमओयू साइनिंग सेरेमनी में मुख्य सचिव उषा शर्मा, अध्यक्ष एमएसएमई राजीव अरोड़ा सहित अन्य सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में समझौता ज्ञापन (MOU) पर हस्ताक्षर किए गए।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी सोसाइटी के सचिव, नमन कंडोई ने उत्साहित महसूस करते हुए कहा, “ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी राजस्थान सरकार द्वारा उनके निवेश प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा है। राजस्थान सरकार के समर्थन और मार्गदर्शन से, मयूर स्कूल जयपुर निश्चित रूप से उन लोगों के लिए उत्कृष्ट शिक्षा का मार्ग प्रशस्त करेगा जो शिक्षा की उच्चतम गुणवत्ता से लाभ उठाना चाहते हैं। यह परियोजना शहर में शिक्षकों और प्रशासकों के लिए 250 नौकरियां भी पैदा करेगी। हमारी कोशिश है कि स्कूल अप्रैल 2023 से अपना शैक्षणिक सत्र शुरू करे। इस समझौता ज्ञापन से निश्चित रूप से बड़े पैमाने पर समाज का लाभ होगा।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

नमन कंडोई, सचिव ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी सोसाइटी प्रतिष्ठित दून स्कूल के पूर्व छात्र हैं। उनकी स्कूली शिक्षा सेंट जेवियर्स स्कूल, जयपुर से हुई। जीआईटी के माध्यम से, नमन कंडोई 21वीं सदी के तकनीकी कौशल को बढ़ावा देने में मदद करके नए युग के उद्योगों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए और इंजीनियरिंग सीखने के अनुभव को बदलने की दिशा में काम कर रहे हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web