2 रुपये के इस शेयर का कमाल: एक लाख रुपये को बना दिया 15.30 लाख सिर्फ 3 महीने में

 
rupee

Multibagger Penny Stock: जोखिम से भरे शेयर बाजार में आप अपना पैसा कुछ दिनों में ही दोगुना कर सकते है तो सबकुछ गंवा भी सकते हैं। अगर अच्छा स्टॉक पकड़ में आ गया तो वह आपको मालामाल कर सकता है।

मुंबई। Multibagger Penny Stock: जोखिम से भरे शेयर बाजार में आप अपना पैसा कुछ दिनों में ही दोगुना कर सकते है तो सबकुछ गंवा भी सकते हैं। अगर अच्छा स्टॉक पकड़ में आ गया तो वह आपको मालामाल कर सकता है। ऐसा ही एक स्टॉक है Regency Ceramics Ltd, जो अपने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दे रहा है। इस स्टॉक में पिछले 5 सत्रों से लगातार अपर सर्किट लग रहा है।

मंगलवार को एनएसई पर यह 29.85 रुपये पर बंद हुआ। 21 जून 2022 को इस शेयर की कीमत केवल 2 रुपये थी। इन 3 महीनों में इसने अपने निवेशकों को 1430 फीसद से अधिक का रिटर्न दिया है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

market

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

एक लाख ऐसे बन गए 15.30 लाख
अगर रेजेंसी सिरामिक के शेयर प्राइस हिस्ट्री की बात करें तो इसने एक हफ्ते में 27 फीसद का रिटर्न दिया है। जबकि एक महीने में ही यह 171.36 फीसद उछला है। पिछले 3 महीने में इस स्टॉक ने 1430.77 फीसद का रिटर्न दिया है। यानी अगर किसी निवेशक ने इस स्टॉक में केवल 3 महीने पहले ही 1 लाख रुपये का निवेश किया होगा और अब तक उसमें टिका हुआ है तो बीते मंगलवार को उसका एक लाख रुपये 15.30 लाख से धिक हो गए होंगे। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web