Airtel ने 30 दिन की वैलिडिटी वाला सस्ता Prepaid Plan लॉन्च किया, मिलेंगे कई फायदे

 
airtel plan

नई दिल्ली। Airtel देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। ये यूजर्स को कई तरह के Prepaid Plans ऑफर करती है। अब कंपनी ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। Airtel के इस प्लान की कीमत 200 रुपये से भी कम रखी गई है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

कंपनी का ये प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसको लेकर टेलीकॉम टॉक ने रिपोर्ट किया है। ये पहली बार नहीं है जब कंपनी 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश कर रही है। पिछले साल टैरिफ हाइक से पहले कंपनी 199 रुपये वाला प्लान ऑफर करती थी। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

कंपनी पहले इस प्लान के साथ 24 दिन की वैलिडिटी देती थी। एयरटेल का ये प्रीपेड प्लान डेली 1GB डेटा के साथ आता था। अब कंपनी ने इसमें बदलाव किए हैं। यहां पर आपको एयरटेल के इस नए प्रीपेड प्लान की पूरी डिटेल्स बता रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

Airtel का 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
Airtel 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान वेबसाइट और मोबाइल ऐप के जरिए दे रहा है। यानी इसके प्लेटफॉर्म पर ये लाइव हो चुका है। यूजर्स इस प्लान के साथ रिचार्ज करवा सकते हैं। एयरटेल इस प्लान के साथ 30 दिन की वैलिडिटी दे रहा है। 

इसके अलावा इस प्लान में टोटल 3GB डेटा भी दिया जाता है। कंपनी के इस प्रीपेड प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 300 SMS दिए जाते हैं। इसके अलावा भी यूजर्स को कई बेनिफिट्स इस प्लान के साथ दिए जाते हैं। कंपनी इस प्रीपेड प्लान के साथ फ्री Hellotunes और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी देती है। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

SMS बेनिफिट खत्म होने के बाद यूजर्स से लोकल SMS के लिए 1 रुपये जबकि STD SMS के लिए 1.5 रुपये प्रति SMS चार्ज किए जाएंगे। लिमिट खत्म होने के बाद डेटा के लिए 50p/MB खर्च करना होगा। ऐसे में अगर आपकी डेटा खपत कम है और आप एक सस्ता प्लान लेना चाहते हैं तो इस प्लान के साथ जा सकते हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web