सिर्फ 61 रुपये में मिलेगा 5G डेटा, Jio ने लॉन्च किया सस्ता रिचार्ज प्लान, जानिए डिटेल्स

 
jio recharge

Jio New Recharge Plan: जियो ने नया रिचार्ज प्लान पेश किया है, जो 61 रुपये की कीमत का है। इस प्लान में यूजर्स को 5G डेटा मिलता है। कंपनी ने इस प्लान को उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया है, जो 5G में अपग्रेड करना चाहते हैं। इसमें आपको दूसरे बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे। आइए जानते हैं जियो के 61 रुपये के रिचार्ज प्लान की डिटेल्स।

नई दिल्ली। Jio ने नए प्लान का ऐलान किया है। इस रिचार्ज को उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है, जो 5G में अपग्रेड करना चाहते हैं। वैसे तो कंपनी के ज्यादातर प्लान्स 5G एलिजिबिलिटी के साथ आते हैं। मगर कुछ रिचार्ज में यूजर्स को 4G डेटा ही मिलता है। ऐसे यूजर्स जियो के नए प्लान को खरीदकर 5G में अपग्रेड कर सकते हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

जियो 5G के लॉन्च के बाद से बहुत से लोग 5G प्लान्स का इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने अलग से कोई प्लान लॉन्च नहीं किया है, लेकिन कुछ रिचार्ज के साथ यूजर्स को 5G एलिजिबिलिटी मिल रही है। वहीं जिनके साथ 5G एलिजिबिटी नहीं मिल रही, उसके लिए जियो ने इस रिचार्ज प्लान को 5G अपग्रेड के नाम से पेश किया है। 

यह खबर भी पढ़ें: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

Jio 61 रुपये में क्या-क्या दे रहा है?
इसमें यूजर्स को 5G डेटा मिलता है। रिचार्ज की कीमत 61 रुपये है। जियो का ये प्लान एक डेटा वाउचर है। इसमें आपको कोई दूसरा बेनिफिट नहीं मिलता है। यानी आपको इस रिचार्ज प्लान में कॉलिंग या SMS बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे।

इसमें यूजर्स को 6GB 5G डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स अनलिमिटेड 5G डेटा यूज करने के लिए एलिजिबल होंगे। इस प्लान की कोई वैलिडिटी नहीं है, बल्कि ये एक्टिव प्लान की वैलिडिटी तक काम करेगा।

जियो के इस ऑफर का फायदा 119 रुपये, 149 रुपये, 179 रुपये, 199 रुपये और 209 रुपये पर मिलेगा। इसके ऊपर के रिचार्ज प्लान्स 5G एलिजिबिलिटी के साथ आते हैं।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

5G अपग्रेड का क्या है मतलब?
हालांकि, इसका ये मतलब नहीं है कि इस प्लान के बाद आपके फोन में 5G नेटवर्क आने लगेगा। अगर आपके पास एक 5G स्मार्टफोन और आप उन एरिया में रहते हैं, जहां Jio 5G उपलब्ध है, तो ही आपको 5G नेटवर्क मिलेगा। वहीं जियो की 5G सर्विस अभी तक सभी के लिए लाइव नहीं की गई है, बल्कि ये चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रही है। 

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

कंपनी की 5G सर्विस यूज करने के लिए आपके पास Jio Welcome Offer होना चाहिए। इस ऑफर के तहत कंपनी अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस दे रही है। ये इनवाइट बेस्ड ऑफर है। आप My Jio ऐप पर जाकर इसके लिए रजिस्टर कर सकते हैं। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web