गुलाबी 20 के नोट के बदले मिल रहे 36 लाख रुपये!, तुरंत यहां करें बिक्री

 
gulabi note

नई दिल्ली। पता नहीं कब किसके दिन बदल जाएं, क्योंकि किस्मत किसी की मोहताज नहीं होती। देश-दुनिया में तमाम ऐसे उदाहरण हैं कि लोग रातों रात लखपति बनने का सफर पूरा कर चुके हैं। कभी-कभी हम अपने पर्स और गुल्लक में रखे नोट से भी लखपति बनने का सपना साकार कर लेते हैं।

इस बीच हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपका दिल 100 फीसदी खुश हो जा जाएगा। खबर यह है कि इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कई कंपनियां पुराने नोट और सिक्कों के बदले मोटी रकम दे रही हैं। रकम भी इतनी की आप गिनते-गिनते थक जाएंगे।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

बाजार में अब 20 रुपये के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले आराम से 6 लाख रुपये मिल रहे हैं। आप इस नोट की बिक्री आराम से घधर बैठकर कर सकते हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है इस नोट में कि इतना महंगा बिक रहा है तो यह भी भी जानना जरूरी है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

जानिए नोट की खासियत
अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जिस 20 के नोट की डिमांड है उसका रंग गुलाबी होना जरूरी है। इतना ही नहीं नोट पर 786 सीरियल नंबर लिखा होना चाहिए। इस सीरियल नंबर के नोट को ऊंची-ऊंची कीमतों पर खरीदा जा रहा है। इसके बदले में आपको आराम से 6 लाख रुपये मिल रहा हैं।

इतना ही नहीं अगर आपके पैसे ऐसे 6 नोट हैं तो फिर आराम से 36 लाख रुपये की कमाई घर बैठे कर सकते हैं। वैसे भी मुस्लिम समाज में 786 नंबर को बहुत ही अच्छा माना जाता है। इस नंबर को मुस्लिम समाज में सुख, शांति और समृद्धि का प्रतीक समझा जाता है।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

यहां बेच डालें नोट
बाजार में 20 के गुलाबी नोट की बिक्री के लिए आपको सबसे पहले www.ebay.com पर क्लिक करने की जरूरत है।
होम पेज पर अभी रजिस्टर करने की जरूरत है।
खुद को ‘विक्रेता’ के रूप में रजिस्टर्ड करना पड़ेगा।
अपने नोट की एक साफ फोटो लेकर अपलोड करने की जरूरत है। आप आराम से 20 के नोट को बेच सकते हैं। इसके बदलों आपको मोटी रकम मिल रही है। आप आराम से नोट की सेल कर मोटी रकम कमा लेते हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web