Explore

Search
Close this search box.

Search

October 16, 2024 10:55 pm

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News: कहा-मैं प्रदेशाध्यक्ष के आदेश पर विधायक के नाते मीटिंग में गया; सरकारी गाड़ी में बैठे,फिर उतर गए…….’कैबिनेट बैठक में किरोड़ीलाल बोले- SI भर्ती रद्द हो……..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

मुझे प्रदेशाध्यक्ष जी ने कहा था कि आप कैबिनेट की मीटिंग में जाएं, मैं मदन राठौड़ के कहने पर गया था। वैसे मैं पहले हुई कैबिनेट की बैठक में नहीं गया, क्योंकि मैंने इस्तीफा दे रखा है। संगठन के मुखिया का आदेश था।

दूसरा कारण यह था कि कैबिनेट की बैठक में सब इंस्पेक्टर (SI) का पेपर रद्द होने का प्रकरण रखा गया था। इसलिए भी मैं गया था। मैंने अपनी बात वहां रखी। मैंने कहा कि जो भ्रष्टाचार पिछली सरकार में हुआ है, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। एसआई भर्ती का पेपर रद्द होना चाहिए।

नहीं, मैं एक विधायक के तौर पर ही घूम रहा हूं।

नहीं, मैंने सरकारी गाड़ी नहीं ली है। मैं सरकारी गाड़ी से गया भी नहीं था। मैं मेरी ही गाड़ी से गया था। सचिवालय के बाहर के दरवाजे पर मेरी गाड़ी रुक गई थी। कैबिनेट बैठक के बाद सरकारी गाड़ी मुझे मेरी प्राइवेट गाड़ी तक छोड़ने आई थी।

Amitabh Bachchan: जानें उनका डाइट प्लान और फिटनेस सीक्रेट- हैरान कर देगी दिनचर्या……’अमिताभ बच्चन 81 साल की उम्र में भी कैसे रहते हैं फिट……

पिछली सरकार में जो भ्रष्टाचार हुए, उन पर सख्ती से लगाम लगे। वहीं एसआई भर्ती का पेपर लीक हुआ था, उसके सबूत हैं कि पेपर आने से पहले ही लीक हो गया था। ऐसे में एसआई भर्ती को रद्द किया जाना चाहिए।​​​​​​​​​​​​​​

मैं विधायक के तौर पर ही काम कर रहा हूं, यहां भी मैं विधायक के तौर पर अपनी गाड़ी में आया हूं। मैं एक विधायक ही हूं।

कुछ भी समझ लीजिए आप, मैं माननीय प्रदेशाध्यक्ष के कहने पर बैठक में शामिल होने के लिए गया था।

बास बदनपुरा इलाके में रविवार रात सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ कार्यक्रम में गदा लहराते किरोड़ीलाल मीणा।

देखिए, मेरी अटूट श्रद्धा बजरंग बली महाराज में हैं। पूरे सनातनी और हिंदू धर्म में हम भगवान को पूजते हैं। हनुमान चालीसा का पठन था, वो भी इस इलाके में जहां विधर्मियों का आतंक है, अपने आप में बड़ा महत्व रखता है।

तीन महीने पहले दिया था इस्तीफा

किरोड़ीलाल मीणा ने करीब तीन माह पहले भजनलाल कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था। 4 जुलाई को जयपुर में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने इस बात की जानकारी मीडिया को दी थी।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर