Explore

Search
Close this search box.

Search

October 17, 2024 2:59 am

लेटेस्ट न्यूज़

नागपुर में अमित शाह ने नेताओं को दिया जीत का मंत्र……’पवार-ठाकरे पर फोकस, गुटबाजी बर्दाश्त नहीं…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में नागपुर में बीजेपी की अहम बैठक हुई. इस बैठक में अमित शाह ने बड़ा बयान भी दिया. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी विदर्भ में जीतती है तो इसका मतलब है हम महाराष्ट्र जीत गए हैं. इस बीच मैदान तैयार कर लिया गया है. सूत्रों के मुताबिक, बैठक में अमित शाह ने कहा कि हमारा फोकस शरद पवार, उद्धव ठाकरे को रोकना है. विदर्भ की 62 सीटों में से बीजेपी को 45 से ज्यादा सीटें जीतनी चाहिए.

अमित शाह ने विदर्भ की सभी विधानसभा सीटों की समीक्षा की. बैठक में उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले के साथ-साथ विदर्भ के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारी और पूर्व विधायक उपस्थित थे. सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में शाह ने पार्टी नेताओं को आगे की योजना कैसे बनाएं? विरोधियों को कैसे जवाब दें? समेत कई चीजों को लेकर मंत्र दिया है.

अमित शाह ने अपने नेताओं और पदाधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि चुनाव का सामना करते हुए विदर्भ में लोकसभा में कम हुए वोटों के अंतर को कैसे कम करना है. खास बात यह है कि बंद कमरे में हुई इस बैठक में अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह हर हाल में विधानसभा चुनाव जीतना का लक्ष्य लेकर चलें.

Underweight Health Problems: यहां जानें कैसे………’Overweight ही नहीं Underweight होना भी हो सकता है खतरनाक…….

पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से क्या बोले अमित शाह?
  • हमारा फोकस शरद पवार, उद्धव ठाकरे को रोकना है.
  • विदर्भ में बीजेपी ने ज्यादा सीटें जीतीं तो माना जाएगा महाराष्ट्र हम जीत गए.
  • विदर्भ की 62 सीटों में से बीजेपी को 45 से ज्यादा सीटें जीतनी चाहिए.
  • विदर्भ में मिशन 45 को अंजाम दें, गुटबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.
  • बूथ पर मोटर साइकिल रैली निकालें, 10-10 के ग्रुप में कार्यकर्ता घर-घर जाएं.
  • हर बूथ पर मतदान बढ़ाने की कोशिश करें, बूथ को बूथ प्रमुख के भरोसे न छोड़ें.
  • नेता को नेता नहीं, कार्यकर्ताओं के साथ काम करना चाहिए.

पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक में अमित शाह ने कहा कि जो भी संत-महंत मिलें उन्हें पार्टी में मिलाओ. बाहरी श्रमिकों को अपने साथ ले जाएं. बीजेपी में चुनाव जीतने की बुनियाद ऊर्जावान बूथ कार्यकर्ता और संगठन है. चुनाव नजदीक आते ही अन्य राजनीतिक दल बैठकें और रोड-शो करने लगते हैं, लेकिन बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करती है.

विदर्भ में बीजेपी की स्थिति मजबूत

उन्होंने कहा कि विदर्भ में बीजेपी की स्थिति मजबूत है. महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनाएगी. बीजेपी के कार्यकर्ता व्यक्तिगत लाभ के लिए नहीं, बल्कि भारत को मजबूत, सुरक्षित और समृद्ध बनाने के साथ-साथ सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की स्थापना के लिए काम करते हैं. उन्होंने नेताओं से अपने क्षेत्र के किसानों के हित से जुड़े मुद्दे उठाने की मांग की है.

देवेंद्र फडणवीस ने क्या सुझाव दिए?

नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक में देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमें नकारात्मकता को दूर करके काम करना है. हमारा बेस पहले से तैयार है. हमें साहस के साथ मैदान में उतरना है. ढाई साल में बहुतों की आकांक्षाएं पूरी नहीं हुई होंगी. हालांकि, अब बदलाव की जरूरत है. हम एक मजबूत सरकार लाना चाहते हैं. ऐसा काम करें कि विदर्भ में कोई सवालिया निशान न उठाए.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर