Explore

Search
Close this search box.

Search

October 17, 2024 8:08 am

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News: अक्टूबर के पहले सप्ताह तक हो जाएगी मानसून की विदाई……..’जयपुर सहित राजस्थान के 24 जिलों में बारिश का अलर्ट- तीन-चार दिन जारी रहेगी बरसात……

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर सहित राजस्थान के 24 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। 25 से 27 सितंबर तक मानसून की आखिरी बारिश होने की संभावना है। जैसलमेर, जोधपुर और बाड़मेर जिले से मानसून की विदाई हो गई। राजस्थान में ये मानसून की बारिश का आखिरी दौर होगा।

पिछले 24 घंटे में प्रदेश के अधिकांश शहरों में मौसम ड्राय रहा। जैसलमेर, फलौदी, बीकानेर, गंगानगर में दिन का अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस पर दर्ज हुआ। बाड़मेर, जालोर और धौलपुर में भी सोमवार (23 सितंबर 2024) को गर्मी तेज रही। यहां अधिकतम तापमान 38-39 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज हुआ।

Business Ideas: ऐसे करें शुरुआत………’यब बिजनेस शुरू करने के बाद आप हो सकते हैं मालामाल……

25 से शुरू होगा बारिश का दौर मौसम विज्ञान केन्द्र जयपुर के निदेशक राधेश्याम शर्मा ने बताया-पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर, जोधपुर संभाग के अधिकांश भागों में अगले 3-4 दिन मौसम ड्राय रहने की संभावना है। पूर्वी राजस्थान के कोटा, उदयपुर, जयपुर, अजमेर और भरतपुर संभाग के जिलों में मेघगर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश की गतिविधियां 25 सितंबर से शुरू होगी, जो तीन-चार दिन जारी रह सकती है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर