Explore

Search
Close this search box.

Search

October 18, 2024 2:09 pm

लेटेस्ट न्यूज़

विनेश फोगाट का पलटवार……..’बृजभूषण सिंह कोई देश नहीं, जंतर-मंतर पर BJP के लोगों ने बिठाया था…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हरियाणा की जुलाना विधानसभा से कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद विनेश फोगाट ने चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है. उन्होंने अपने पहले रोड शो की शुरुआत अपने ससुराल बख्ता खेड़ा से की है. उन्होंने पौली गांव से बख्ता खेड़ा तक तकरीबन 10 किलोमीटर का रोड शो किया. बख्ता खेड़ा उनके पति सोमवीर राठी का पैतृक गांव है. उन्होंने टिकट मिलने के बाद पहली बार जुलाना आने पर कहा कि यह मेरे अपने हैं. इनके आशीर्वाद से कुश्ती में जीते हैं तो यह भी जिंदगी की एक जंग ही लगा लो, इनके आशीर्वाद से इनसे भी पार ही निकलेंगे.

इवेंटस्थान में नजर आया मनोरंजन की विविधताओं का संगम,रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ हुआ समापन

इसके अलावा जब उनसे बृजभूषण शरण सिंह के लगाए आरोप के बारे में पूछा गया कि बृजभूषण कह रहे हैं कि कांग्रेस ने आपको आंदोलन पर बिठाया था, तो उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि वो बात मैं आपको बाद में बताऊंगी कि किसने बिठाया था और किसने नहीं. बीजेपी के लोग ही हमें सबसे पहले बिठाने वाले हैं. जब हम गए थे. उन्होंने ही जंतर-मंतर पर परमिशन ली थी. बृजभूषण देश नहीं है. मेरा देश मेरे साथ खड़ा है, मेरे अपने मेरे साथ खड़े हैं. मेरे लिए वो मैटर करते हैं. बृजभूषण अब एग्जिस्ट नहीं करते.

कैसे भरेंगी नामांकन?

जब उनसे पूछा गया कि रेलवे ने आपका इस्तीफा मंजूर नहीं किया है, तो आप नामांकन कैसे भरेंगी? तब विनेश फोगाट ने जवाब दिया कि देखिए वो तो आगे का प्रोसेस है. लीगली हम सारी चीजें रेडी कर रहे हैं. जैसा भी होगा करेंगे. मेरे अपनों ने साथ दिया है, जैसे कुश्ती में जिताया है वैसे ही आशीर्वाद रखेंगे और इनके आशीर्वाद से हम हर जंग को पार कर जाएंगे. इस दौरान उन्होंने मेडल हारने को लेकर भी बात की.

हारने का दुख-दर्द कम हुआ?

विनेश ने पूछा गया कि आप फाइनल में हारी और ऐसे में अगर यहां चुनाव जीत जाती हैं तो कुछ दुख कम होगा. उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मेडल का दुख तो उसी दिन कम हो गया था जब मैं एयरपोर्ट से आई थी. मेरे देशवासियों ने जो प्यार दिया वो दुख-दर्द कम हो गया. अभी तो इनका दुख कम करना है वो मेरी जिम्मेदारी है. इस बार कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस हरियाणा की सत्ता में वापसी कर सकते हैं लेकिन जुलाना से वो पिछली 15/20 सालों से जीत नहीं पाई है. इसको लेकर जब विनेश से पूछा गया कि आपको नहीं लगता कि कड़ी चुनौती है? विनेशन ने कहा कि चुनौती तो देखिए, मैं चुनौतियां से निकल कर 30 साल की हो गई. जब अपने साथ में हो तो हर चुनौती से इंसान पार कर जाता है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर