Explore

Search
Close this search box.

Search

October 18, 2024 2:12 pm

लेटेस्ट न्यूज़

Rajasthan Rain Alert: यहां होगी भारी बारिश…….’राजस्थान में मानसून मेहरबान, आज 31 जिलों में बारिश का अलर्ट……’

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर। मानसून के मेघ एक बार फिर से जयपुर सहित पूरे प्रदेश में सक्रिय हैं। आज प्रदेश के 31 जिलों में बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने कुछ जिलों में भारी बारिश को लेकर येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले 5 दिनों तक राजस्थान में मानसून मेहरबान रहेगा। इसके अलावा रविवार को भी तीन जिलों को छोड़कर बाकी जिलों में बारिश होने की संभावना है।

बता दें कि शुक्रवार को जयपुर सहित दौसा, चित्तौड़गढ़, भीलवाड़ा, अलवर, अजमेर, सिरोही और झालावाड़ में अच्छी बारिश हुई। बारां के छीपाबड़ौद में 38 एमएम, किशनगंज में 17, शाहाबाद में 17, छबड़ा में 16, अटरु में 8, अन्ता में 6, जयपुर जिला कलेक्ट्रेट पर शाम पांच बजे तक दो एमएम और सुबह आठ बजे तक 25 एमएम बारिश, कोटा में 60.6, फतेहपुर में 50, माउंटआबू में 24.6, सीकर में 33, भरतपुर में 35.3 एमएम बारिश दर्ज की गई।

दर्शन के बाद कर सकते हैं अनुभव……’जा रहे हैं पुरी के जगन्नाथ मंदिर तो आस-पास की इन 5 जगहों की भी करें सैर…….’

कालीसिंध बांध का जलस्तर बढ़ा, एक गेट खोला

मध्य प्रदेश में हो रही बारिश का असर अब राजस्थान के बांधों पर दिखने लगा है। राजस्थान में बाधों का जलस्तर बढ़ने से गेट खोलने की नौबत आ गई है। झालावाड़ के कालीसिंध बांध का जलस्तर बढ़ने के बाद प्रशासन ने शुक्रवार को एक गेट खोला। यहां 819 क्यूसेक पानी की निकासी की गई।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर