युवक को ठगने के आरोप में तीन गिरफ्तार

 


हरिद्वार। सम्मोहित कर युवक से नकदी व मोबाइल फोन ठगी की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 6 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल फोन व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। बहादराबाद थाने में पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसएसपी सेंथिल अबदुई कृष्णराज एस ने बताया कि 22 नवम्बर को बहादराबाद में काली मंदिर के समीप एटीएम से पैसे निकालने आए अतमलपुर बौंगला निवासी संदीप कुमार को सम्मोहित कर तीन ठग दस हजार की नकदी व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए थे। 

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद ठगों की तलाश में लगी पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज व मुखबिरों से मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुराने पथरी बैराज पुल के पास मोटर साइकिल से आ रहे तीन लोगों जफर, आरिफ व अय्यूब निवासीगण झुग्गी झोपड़ी कलियर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया उन तीनों ने ही संदीप को सम्मोहित कर उससे नकदी व मोबाइल ठगने की घटना को अंजाम दिया है। 

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। उनके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल, एसआई रणजीत सिंह तोमर, प्रवीण बिष्ट, कांस्टेबल राहुल देव, बारूदत्त जोशी, रविन्द्र बालियान, नवाब हैदर आदि शामिल रहे। 

यह खबर भी पढ़े: पद के लालची नहीं थे अहमद पटेल : राज ठाकरे

From around the web