युवा कांग्रेस और मातृशक्ति के दम पर कांग्रेस विधानसभा चुनाव में लहराएगी परचम: प्रीतम सिंह

 


देहरादून। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि मातृशक्ति एवं युवा कांग्रेस पार्टी की रीड की हड्डी है। वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का परचम युवा एवं मातृ शक्ति ही फैलाएंगे। 

रविवार को एमडीडीए कॉलोनी में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र नेगी के नेतृत्व में रायपुर विधानसभा में युवा कांग्रेस बूथ अध्यक्ष एवं बूथ कार्यकर्ता का सम्मेलन आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि जनविरोधी सरकार के खिलाफ युवाओं को खुलकर काम करना होगा। इस सरकार ने रोजगार को पूरी तरह से खत्म कर दिया। महंगाई के कारण हाल बेहाल हैं। ऐसे में सरकार के गलत नीतियों का उजागर करना होगा। कार्यक्रम में युवा कांग्रेस ने कोरोना कॉल में उत्कृष्ट कार्य करने वाली आशा एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, राज्य आंदोलनकारियों का सम्मानित भी किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में महिलाएं एवं युवा कांग्रेस के बूथ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार का विकास कार्य धरातल पर नहीं दिख रहा है। युवा वर्ग में बेरोजगारी को लेकर आक्रोश है तो वहीं महंगाई से मातृशक्ति भी परेशान हैं। रायपुर विधानसभा के प्रत्येक प्रत्येक बूथ में युवा कांग्रेस बड़ी संख्या में युवाओं एवं महिलाओं को जोड़ने का कार्य करेगी। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता आरती रतूड़ी, ब्लॉक अध्यक्ष अजबपुर विजय गुप्ता, राज्य आंदोलनकारी दीपक खंडूरी, प्रदेश सचिव कमर खानता, युवा कांग्रेस प्रदेश संयोजक राहुल प्रताप, जिला प्रवक्ता अविनाश मणि, अमनदीप सिंह, जिला सचिव अजय गजेंद्र गोसाई, जिला महासचिव शिवम मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: 'रैली, धरना, प्रदर्शन और बलात्कार, देख आज की बानगी भरे पड़े अखबार'

From around the web