पत्नी ने जेई पति को प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते हुए देखा तो खोया आप, फिर किया ऐसा काम...

 


बांदा। एक महिला ने अपने जेई पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ा और प्रेमिका को पकड़कर पुलिस चौकी ले गई जहां घंटों हंगामा किया। हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद आखिरकार पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर वापस घर भेज दिया।

मामला शहर कोतवाली अंतर्गत सर्वोदय नगर का है। यहां रहने वाली महिला जो शिक्षिका भी है ने बताया कि उसका जेई पति पिछले 7 महीने से प्रेमिका के प्यार में डूबा है और उसके साथ रंगरलियां मना रहा है। राजकीय निर्माण निगम शाखा बांदा में कार्यरत पति प्रेमिका के चक्कर में आए दिन मुझे तलाक देने की धमकी देता है। आज मैंने उसकी प्रेमिका को रंगे हाथ पकड़ा है। प्रेमिका और पति को सिविल लाइन पुलिस चौकी में ले जाकर महिला ने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि महिला का अपने पति से कई महीनों से विवाद चल रहा है। दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता है। आज भी महिला पति के साथ कार में बैठी किसी लड़की को पकड़ कर पुलिस चौकी सिविल लाइन में हंगामा किया। बाद में जेई और और उसकी पत्नी को समझा-बुझाकर घर वापस भेज दिया गया। दोनों तरफ से किसी तरह की तहरीर न मिलने पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।

यह खबर भी पढ़े: छत्तीसगढ़ को 8 नए आईपीएस अधिकारी मिले, राज्यवार अलॉटमेंट आदेश जारी

From around the web