दो महिलाओं ने ई-रिक्शा में बैग काटकर उड़ाए दो लाख 35 हजार रुपये

 


बिजनौर। नजीबाबाद में सबसे व्यस्ततम मार्ग स्टेशन रोड पर दो महिलाओं ने शनिवार को ई-रिक्शा में बैग काटकर दो लाख रुपये उड़ा लिए। पीड़ित महिला के अनुसार रिक्शा में उनके साथ सवार हुई दो महिलाओं ने ही वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

गोविंद नगर निवासी शशी रानी व उनके पति सुखलाल दोपहर एक बजकर 40 मिनट पर बैंक में पहुंचे। उन्होंने छह लाख 35 हजार रुपये अपने खाते से निकाले और एक बैग में रखकर दोनो बैंक से बाहर निकले। ई-रिक्शा में बैठकर दम्पति घर जा रहे थे। 

इसी दौरान दो महिलाएं बस स्टैण्ड जाने के लिए कहकर उसमें सवार हो गई। दोनो महिलाएं रेलवे स्टेशन पुलिस चौकी पर उतर गई। जब शशी रानी गोविन्द नगर के गेट पर पहुंची और रिक्शा चालक को किराया देने लगी, तभी उनकी नजर साइड में कटे हुए बैग पर पड़ी, जिसमें बैग में से दो लाख 35 हजार रुपये गायब थे। आनन फानन वे बैंक वापस पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे कोतवाल सत्यप्रकाश सिंह ने पीड़ित महिला का बयान लिया। उन्होंने बताया कि ई-रिक्शा में बैठी दोनों महिलाओं ने ही उनके रुपये चुराये हैं। 

घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी प्रवीण रंजन भी मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि इस शीघ्र घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा ने उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव के लिए छह उम्मीदवारों की जारी की सूची

यह खबर भी पढ़े: इंडो चाइना स्टैंड ऑफ के दौरान सेना ने करिश्माई काम करके देश का मस्तक किया ऊंचा : राजनाथ

From around the web