पिता को खाना देने जा रही किशोरी समेत दो की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या, रेप का भी अंदेशा

 


चित्रकूट। जिले के मानिकपुर थाना अंतर्गत निही चिरैया गांव के मजरा कोरडिया में एक किशोरी समेत दो लोगो की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दिए जाने से हड़कंप मचा हुआ। किशोरी की रेप के बाद हत्या किये जाने का अंदेशा जताया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर भारी फ़ोर्स के साथ एसपी अंकित मित्तल मौके पर पहुंच मामले की जाँच कर रहे है। 

जानकारी के मुताबिक, चित्रकूट जिले के मानिकपुर थाना अंतर्गत निही चिरैया गांव के मजरा कोरडिया निवासी पार्वती (13) पुत्री राजाराम कोल गुरुवार की शाम ननिहाल आये अपनी बड़ी बहन माया देवी पत्नी विनोद कोल के चार वर्षीय पुत्र ब्रजेन्द्र के साथ गांव के बाहर जंगल से लगे बजहा पुरहा स्थित खेत अपने पिता को खाना देने जा रही थी। इसी दौरान रस्ते में पहले से घात लगाये बैठे अज्ञात अपराधियों ने कुल्हाड़ी से काट कर पार्वती कोल की निर्मम हत्या कर दी और उसके भतीजे ब्रजेन्द्र को मरणासन्न कर फरार हो गये। कुछ देर बाद भतीजे ब्रजेन्द्र की भी मौत हो गई। आशंका जताई जा रही कि किशोरी की रेप के बाद कुल्हाड़ी से काट कर हत्या की गई है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल भारी फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंच घटना की छानबीन कर रहे है। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि घटना के कारणों की अभी जानकारी नहीं मिल सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के सही करने का खुलासा हो सकेगा। बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेजते हुए जांच में पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं। 

यह खबर भी पढ़े: वर्ष 2020 में CRPF ने जम्मू-कश्मीर में कई अभियान चलाकर करीब 215 आतंकियों को किया ढेर

From around the web