8 साल की मासूम को घर पर छोड़कर काम पर निकला परिवार, बच्ची को अकेली देख पड़ोसी ने की घिनौनी हरकत

 


मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने पड़ोसी की आठ वर्षीय मासूम  के साथ दुष्कर्म किया। घटना के समय बच्ची के परिवार के सभी लोग मजदूरी पर गए थे। वापस लौटने पर घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ितों ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

भावनपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति मजदूरी करता है। बताया जाता है कि सोमवार को ग्रामीण अपने परिवार सहित काम पर गया था। इस दौरान उसकी आठ साल की मासूम बच्ची घर पर अकेली थी। आरोप है कि दोपहर को पड़ोस में रहने वाला नावेद नाम का युवक ग्रामीण के घर में दाखिल हो गया। आरोपित ने घर में अकेली मासूम के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान बच्ची का पिता घर पर लौट आया। जिसके बाद बेखौफ आरोपित बच्ची के पिता को धक्का देकर घर से फरार हो गया। 

पीड़ित परिजन लहूलुहान बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा। थाना प्रभारी भावनपुर ने बताया कि मंगलवार को आरोपित नावेद को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

यह खबर भी पढ़े: किसानों ने दिखाया शक्तिप्रदर्शन, कृषि कानूनों के खिलाफ सैकड़ों की संख्या में निकाली ट्रैक्टर रैली

 

From around the web