आरएसएस खण्ड कार्यवाह को गोली मारने वाले अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़, दो गिरफ्तार

 


प्रयागराज। मऊआइमा थाना एवं क्राइम बांच की संयुक्त पुलिस की टीम और अपराधियों से शनिवार रात मुठभेड़ हुई में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसमें एक अपराधी के पैर में गोली भी लगी है। पकड़े गए दोनों अपराधी आरएसएस खण्ड कार्यवाह को गोली मार दी थी। पुलिस इन दोनों को तलाश रही थी।

अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि मुठभेड़ में पकड़े गए अपराधियों में मऊआइमा के सुल्तानपुर खास गांव निवासी अतीक पुत्र अकबर एवं अबुल उर्फ जैद पुत्र आशिक अली है। पुलिस टीम ने दोनों के कब्जे से दो तमंचा बरामद किए हैं। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत मऊआइमा एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त पुलिस टीम अपराधियों की तलाश में शनिवार रात सघन चेकिंग कर रही थी। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि आरएसएस खण्ड कार्यवाह को गोली मारने वाले अपराधी आ रहे हैं। हालांकि पुलिस टीम को देखते दोनों अपराधियों ने फायरिंग करने लगे। जबाबी कार्रवाई में शातिर अपराधी अतीक गोली लगने से घायल हो गया और दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। सूचना पर आलाधिकारी के मौके पर पहुंचने के घायल अपराधी को अस्पताल भेज दिया गया।

गौरतलब है कि मऊआइमा के मरखामऊ गांव निवासी दिनेश कुमार मौर्य रोडवेज विभाग में बस कंडक्टर के पद कार्यरत है। वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के खण्ड कार्यवाह भी है। 22 जनवरी की सुबह ड्यूटी से घर लौटते समय छपाही मोहल्ले के समीप बदमाश उन्हें गोली मारकर फरार हो गए। पुलिस मुकदमा दर्ज करके अपराधियों की तलाश कर रही थी। 

यह खबर भी पढ़े: जाह्नवी कपूर की 'गुड लक जैरी' की शूटिंग पटियाला के लोगों ने रोकी, बोले- जब तक नए कृषि कानून रद्द नहीं होते...

यह खबर भी पढ़े: Bird Flu: WHO ने कहा- ठीक से पका चिकन, अंडे खाने से कोई खतरा नहीं, और बरते ये सावधानियां

From around the web