किसान आंदोलन के नाम पर देश को हिंसा की आग में झोंक रहे विरोधी : विपिन सिंह

 


गोरखपुर। केंद्र व प्रदेश सरकार किसानों के हित में निरंतर कार्य कर रही है। जिन लोगों ने देश के किसानों को लूटने का काम किया आज वही लोग किसान आंदोलन के नाम पर देश को हिंसा की आग में झोंकने का काम कर रहे हैं।

यह बातें गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा के विधायक विपिन सिंह ने सोमवार को खोराबार ब्लॉक परिसर में कृषि मेले का उद्घाटन करते हुए कही। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के क्रियान्वयन में अब तक 24184.10 करोड़ रुपये सीधे किसानों के खातों में भेजा जा चुका है। विपक्ष की सरकार के समय प्रदेश में किसान भाइयों को खाद और बीज के लिए घण्टों लाइन में लगना पड़ता था और उन्हें लाठियां मिलती थीं। इस दौरान विधायक ने किसान कल्याण मिशन व प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र भी दिए। 

इस अवसर पर कई विभागों के स्टॉल आकर्षण का केंद्र रहे। मेले में विधायक विपिन सिंह ने सभी स्टालों का अवलोकन भी किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा मण्डल अध्यक्ष छोटेलाल पासवान, अमितेश्वर पाण्डेय, ब्लाक प्रमुख शैलेष यादव, खण्ड विकास अधिकारी कविता अवस्थी, लक्ष्मी नारायण दुबे, बृजेश मणि त्रिपाठी, दिनेश जायसवाल, वैभव अग्रहरि, प्रहलाद सिंह, कृष्ण चन्द्र वर्मा, सुनीता पासवान, रामकेवल पासवान, रामललित पासवान, सुजीता पासवान सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। 

यह खबर भी पढ़े: ट्रैक्टर-ट्रॉली समेत कलेक्ट्रेट पहुंचे किसान, किया ये बड़ा ऐलान

From around the web