मथुरा : प्रेमी युगल सुसाइड करने गेस्ट हाउस पहुंचे, प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

 


मथुरा। थाना सदर बाजार क्षेत्र स्थित औरंगाबाद के पास एक गेस्ट हाउस में आत्महत्या करने पहुंचे प्रेमी ने बुधवार की देर शाम को प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी, लेकिन खुद को गोली नहीं मार सका । पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 25 वर्षीय नगीना पुत्री चन्द्रभान निवासी खदरपुर थाना महावन का पिछले 6 साल से सुखवीर पुत्र रूपलाल निवासी गोपी नगला थाना रिफाइनरी से प्रेम संबंध थे। युवती के पिता ने युवती की शादी पक्की कर दी थी। युवती की शादी दस दिन बाद थी। 

एक साथ जीने-मरने की खायी कसम के कारण बुधवार की देरशाम को प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ  अग्रवाल लाइफ लाइन अस्पताल के पास बने गोपी गेस्ट हाउस पहुंची। वहां किराए का कमरा लिया। इसके बाद कमरे में प्रेमी ने प्रेमिका के सिर में गोली मार दी, लेकिन जब खुद को गोली मारने की बारी आयी तो वह घबरा गया और खुद को गोली नहीं मार सका। इसके बाद प्रेमी ने स्वंय पुलिस को घटना की सूचना दी। 

सूचना पाकर थाना प्रभारी सदर बाजार सत्यपाल सिंह देशवाल और चौकी प्रभारी विपिन गौतम घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त एक तमंचा 315 बोर तथा चार जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह खबर भी पढ़े: भारत में मलेरिया के मरीजों की संख्या में आई 17.6 प्रतिशत की कमी: WHO रिपोर्ट

From around the web