कोहरे का कहर : हाइवे पर खड़ी बस में पीछे जा टकराई बस, तीन दर्जन से अधिक यात्री घायल

 


ललितपुर। ललितपुर के निकट एनएच 44 पर खड़ी बस में पीछे से आई यात्रियों से भरी निजी बस टकरा गई। हादसे में दोनों बसों में सवार तीन दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

जानकारी के मुताबिक, इंदौर से ललितपुर आ रही यात्री बस के चालक ने सुबह घना कोहरे के कारण बस को ललितपुर के निकट नेहरू महाविद्यालय के पीछे से निकले एनएच 44 पर खड़ी कर दिया। इस दौरान मध्य प्रदेश के सागर से झांसी की ओर तेज गति से जा रही छाबड़ा बस कम्पनी की यात्रियों से भरी बस हाइवे पर किनारे खड़ी इंदौर बस में जा घुसी। इस हादसे के चलते इंदौर जाने वाली बस हाइवे से नीचे उतरते गई और एक कालेज के बाउंड्रीवाल तोड़ते हुए मैदान में जा पहुंची। 

दुर्घटना में दोनों बसों में सवार 40 से अधिक यात्री घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया हैं। जहां 10 यात्रियों की हालत गम्भीर होने पर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, वहीं मामूली घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ. एलबी गुप्ता ने बताया कि 36 से अधिक घायलों को उपचार के लिए लाया गया हैं। जिनमें 10 लोगों की हालत गम्भीर हैं।  

यह खबर भी पढ़े: बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी के डेब्यू के बाद छोटी बेटी खुशी कपूर भी करेगी फिल्‍मों में एंट्री

यह खबर भी पढ़े: उज्वला होम में सेक्स रैकेट, पुलिस पर बलात्कारियों को संरक्षण देने का गंभीर आरोप, पीडिताओं ने सुनाई आपबीती

From around the web