टी10 टूर्नामेंट जीतना एक कठिन चुनौती : ड्वेन ब्रावो

 


अबू धाबी। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का मानना है कि टी 10 क्रिकेट टूर्नामेंट जीतना एक बहुत ही कठिन चुनौती है। बता दें कि, अबू धाबी टी10   के पिछले संस्करण में ब्रावो ने अपनी टीम मराठा अरेबियंस के साथ मिलकर खिताब को अपने नाम किया था, लेकिन इस बार वे दिल्ली बुल्स के किए खेलते हुए नजर आएंगे। 

पिछले संस्करण में मराठा अरेबियंस के कोच रहे एंडी फ्लावर भी इस साल दिल्ली की ही टीम से जुड़ गए हैं और ब्रावो का मानना है कि वे फ्लावर के साथ एक बार फिर से काम करने की ओर देख रहे हैं।ब्रावो ने दिल्ली बुल्स के लिए खेलने पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा,  “जाहिर है अबू धाबी T10 एक रोमांचक टूर्नामेंट है और यह कुछ ऐसा है जिसे हम खिलाड़ी पसंद करते हैं। 

ब्रावो ने कहा, "यह नई टीम दिल्ली बुल्स के साथ मेरी एक नई प्रतियोगिता है। यह वास्तव में जीतने के लिए एक कठिन टूर्नामेंट है। हमारे लिए क्या काम करेगा यह हम कोच (एंडी फ्लावर) के साथ मिलकर सोचेंगे। हमें याद है कि मराठा अरेबियन में हम क्या करते थे। मुझे लगता है कि वह ही प्रयास, ऊर्जा और योजना इस अभियान में भी जाएगी।"ब्रावो ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि कोच की मदद से हम अपनी योजनाओं को एक साथ रखेंगे और बाकी सभी लोगों को भी इससे जोड़ेंगे। मैं नई टीम को लेकर उत्साहित हूं, मैं खुश हूं और आगे सबके साथ खेलने की ओर देख रहा हूं।"अबू धाबी टी10 टूर्नामेंट की शुरुआत 28 जनवरी से होगी, और यह टूर्नामेंट 6 फरवरी तक चलेगा। 

यह खबर भी पढ़े: वाणी कपूर ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, बिकनी अवतार में सनसेट इंजॉय करती आईं नजर

From around the web