टॉम बैंटन ने बीबीएल के 10वें संस्करण से अपना नाम वापस लिया

 


ब्रिस्बेन। इंग्लैंड के विकेटकीपर टॉम बैंटन ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के 10वें संस्करण से अपना नाम वापस ले लिया है। 22 वर्षीय बैंटन बीबीएल में ब्रिस्बेन हीट की टीम का हिस्सा थे। बैंटन ने एक बयान में कहा कि बायो-सिक्योर बबल्स में रहना काफी चुनौतीपूर्ण हैं। 

उन्होंने कहा, "बायो-सिक्योर बबल्स में रहना कठिन हो रहा है। मुझे एहसास हुआ कि मेरे लिए यह काफी चुनौतीपूर्ण है। मुझे पता है कि पिछले साल बीबीएल के दौरान हीट ने मेरा काफी समर्थन किया था। मुझे विश्वास है कि जब मैं कोच डेरेन लेहमन और कप्तान क्रिस लिन से बात करूँगा, तो वे फिर से मेरा समर्थन करेंगे।"

बैंटन ने कहा कि वह घरेलू दर्शकों के सामने हीट के लिए नहीं पाने से निराश हैं। बता दें कि लीग में प्रशंसकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति देने की तैयारी की जा रही है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीमित ओवरों की श्रृंखला में भी दर्शकों की व्यापक उपस्थिति देखी गई है। 

बैंटन ने कहा, "मैं प्रशंसकों और सदस्यों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो टूर्नामेंट के दौरान हीट का समर्थन करने के लिए तैयार हो रहे हैं और मुझे अफसोस है कि मैं वहां नहीं रहूंगा। मैं गाबा और गोल्ड कोस्ट में भीड़ के सामने खेलने को मिस करूंगा। आशा करता हूं कि मैं भविष्य में फिर से दर्शकों के सामने खेलने का अनुभव ले सकूंगा।" 

बता दें कि बीबीएल के 10वें संस्करण के पहले मैच में 10 दिसंबर को होबार्ट हरिकेंस का सामना सिडनी सिक्सर्स के साथ होगा। 

यह खबर भी पढ़े: ओवैसी का दावा: कहां है भाजपा स्टॉर्म? हैदराबाद में जहां-जहां गए शाह-योगी, वहां हारी पार्टी

यह खबर भी पढ़े: Bigg Boss 14: राहुल, रुबीना, जैस्मिन और निक्की में से ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर, नाम जानकर आपको भी लगेगा झटका

From around the web