इंग्लैंड सीरीज से पूर्व एक हफ्ते तक क्वारंटीन रहेगी भारतीय टीम, रणनीति पर करेगी काम

 


डेस्क। भारतीय टीम अगले माह से प्रारंभ हो रही इंग्लैंड सीरीज से पहले एक हफ्ते तक क्वारंटीन रहेगी। इस दौरान वह सीरीज हेतु रणनीति पर काम करेगी। टीम के स्टाफ एक सदस्य ने इस बात की सूचन प्रदान की। 

टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने कहा, "आस्ट्रेलिया में हमने शानदार काम किया है। हमने हर एक पल का लुत्फ लिया है, हमारी सफलता के हर हिस्से का। लेकिन हमें यह भूलने की जरूरत है, इसे पीछे छोड़ने की जरूरत है और आगे इंग्लैंड सीरीज की तरफ देखना है। हमारे पास इसके लिए प्लान होने चाहिए। हमारे पास समय है। सीरीज से पहले हमें क्वारंटीन रहना होगा और तभी प्लानिंग की जाएगी।"

जानकारी के मुताबिक भारत इंग्लैंड के विरुद्ध चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा जिसकी शुरुआत 5 फरवरी से चेन्नई में होगी। दूसरा टेस्ट मैच भी चेन्नई में ही खेला जाएगा जो 13 से 17 फरवरी के मध्य चलेगा। इसके बाद अहमदाबाद में अंतिम के दो टेस्ट 24 फरवरी तथा चार मार्च से प्रारंभ होंगे। 

इसके बाद पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। सीरीज के शुरुआती दो मैच अहमदाबाद में होंगे एवं बाकि के 3 मैच पुणे में होंगे। अरुण ने आगे बोला, "हम इस बात को जानते हैं कि इंग्लैंड की टीम काफी मजबूत है। उन्हें हराने के लिए हमें अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा।" 

यह खबर भी पढ़े: पहले बाउंसरों से डरा करते थे शुभमन गिल, बताया कैसे पाया इस डर पर काबू...

From around the web