Mumbai vs Delhi, Qualifier 1 : हमने 200 का लक्ष्य नहीं बनाया था- हार्दिक पांड्या

 


दुबई। मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में उनकी टीम का लक्ष्य 200 रनों के आंकड़े को छुने का नहीं था,लेकिन 'सौभाग्य से' वे इतना बड़ा स्कोर बनाने में सफल रहे।

मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में क्वालिफायर 1 में दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई।

हार्दिक ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किये गए एक वीडियो में टीम के साथी जसप्रीत बुमराह को बताया, "सच कहूं, तो हमने 200 का लक्ष्य नहीं बनाया, लेकिन सौभाग्य से हमें यह मिल गया।"

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन के क्रमश: 51 और नाबाद 55 रन की बदौलत 20 ओवर में पांच विकेट पर 200 रन बनाए। हार्दिक ने भी आतिशी पारी खेलते हुए सिर्फ 14 गेंदों पर 37 रनों की नाबाद पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरूआत खराब रही और शीर्ष तीन बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, शिखर धवन और अजिंक्या रहाणे बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। दिल्ली कैपिटल्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर केवल 143 रन ही बना सकी। मार्कस स्टोइनिस ने टीम की ओर से सर्वाधिक 65 रन की पारी खेली।

जब बुमराह ने हार्दिक से पूछा कि लगातार दूसरे फाइनल में पहुंचने पर कैसा महसूस हो रहा है, तो उन्होंने कहा, "मैंने जो भी हासिल किया है उसे हासिल करने के लिए मैंने हमेशा इस टीम का समर्थन किया है। यह मेरे लिए कुछ नया नहीं है। मैं इस बात से बहुत ज्यादा अभिभूत नहीं होता। क्योंकि मैं समझता हूं कि हमने काफी मेहनत की है और हम जहां भी पहुंचे हैं, अपनी मेहनत से पहुंचे हैं।"

यह खबर भी पढ़े: Mumbai vs Delhi, Qualifier 1 : टीम में बुमराह जैसे गेंदबाज हो तो चीजें आसान हो जाती हैं- रोहित शर्मा

यह खबर भी पढ़े: US Election 2020: हाथ से फिसलती राष्ट्रपति की कुर्सी के बीच ट्रंप कैंपेन को जॉर्जिया-मिशिगन की कानूनी लड़ाई में लगा जोरदार का झटका!

From around the web