MI vs RR LIVE Score IPL 2020: कुछ देर बाद मुंबई-राजस्थान के बीच होगा मुकाबला, देखें संभावित प्लेइंग इलेवन

 


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 20वें मुकाबले में आज शेख जायेद स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस भिड़ेगी। मुंबई को अपने पिछले मैच में जीत मिली थी जबकि राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई को पांच मैचों में तीन जीत और दो हार मिली हैं। राजस्थान का यह पांचवां मैच होगा और अभी तक खेले गए चार मैचों में उसे दो में जीत और दो में हार मिली है। 

मुबंई ने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी थी। मुंबई की सलामी जोड़ी के दोनों खिलाड़ी फॉर्म में है। वही राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ की नजरें इस बात पर होंगी कि वह इन दोनों को जल्दी आउट कर मुंबई को कमजोर करें ताकि दबाव बनाया जा सके। मध्य क्रम में भी सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने दमदार प्रदर्शन किया है और अगर रोहित-डी कॉक विफल रहते हैं तो यह दोनों टीम को संभाल सकते हैं। 

राजस्थान की बल्लेबाजी में तीन बल्लेबाज ही अहम हैं और वो हैं कप्तान स्मिथ, जोस बटलर और संजू सैमसन। यह तीनों अगर जल्दी आउट हो जाते हैं तो राजस्थान के लिए मुश्किल होगी। स्मिथ जानते हैं कि उनकी टीम के पास मध्य क्रम और निचले क्रम में कोई मजबूत विकल्प नहीं है। बेन स्टोक्स टीम के साथ आ गए हैं लेकिन प्रोटोकॉल्स के मुताबिक वह छह दिन क्वारंटीन में रहेंगे। 

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिंसन, राहुल चहर और जसप्रीत बुमराह.

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग इलेवन: यशसवी जयस्वाल, जोस बटलर (विकेटकीपर), स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, टॉम कर्रन, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल और कार्तिक त्यागी.

यह खबर भी पढ़े: काली स्याही फेकवा कर अपनी काली करतूतों को छुपा नहीं सकती सरकार : संजय सिंह

From around the web